Home मनोरंजन सोश्ल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रही हैं। अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती और...

सोश्ल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रही हैं। अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती और मुकेश भट्ट की पुरानी तस्वीरे, लोग उठा रहे हैं रिश्ते पर सवाल।

121
0

सोश्ल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रही हैं। अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती और मुकेश भट्ट की पुरानी तस्वीरे, लोग उठा रहे हैं रिश्ते पर सवाल: सुशांत सिंह राजपूत की मौत अपने पीछे कई राज़ छोड़ कर चली गयी हैं। हर कोई सुशांत की मौत से धक्के में हैं। और उनकी आत्महत्या की वजह को जानना चाहता हैं। उनकी मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस सुशांत के करीबी लोगो से बात कर रही हैं। जिसमे सबसे पहला नाम हैं। अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रबोर्ती का।

अभी तक सुशांत की मौत की कोई भी ठोस वजह सामने नहीं आई हैं पर पुलिस पूरी तरह से मामले की जाँच पड़ताल कर रही हैं साथ ही लोग सोश्ल मीडिया पर सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी लोगो को बता रहे हैं।

इन सब के बीच सोश्ल मीडिया पर अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती और डाइरेक्टर मुकेश भट्ट की कुछ  तस्वीरे वाइरल हो रही हैं। आपको बता दे कि दो साल पहले अभिनेत्री रिया ने मुकेश भट्ट को जन्मदिन विश किया था।

जिसके लिए रिया ने अपने सोश्ल मीडिया पर मुकेश भट्ट के साथ एक फोटो अपलोड करी थी। जिसमे वह मुकेश भट्ट के बहुत ज्यादा करीब आ रही थी।

और अब मुकेश भट्ट की वही फोटो सोश्ल मीडिया पर वाइरल हो रही हैं। जिसमे लोग मुकेश भट्ट और रिया के रिश्ते को गलत निगाहों से देख रहे हैं। और सुशांत की मौत की वजह भी रिया और मुकेश भट्ट को बता रहे हैं।

लोगो का कहना हैं कि सुशांत सिंह राजपूत रिया और मुकेश भट्ट के कारण ही दबाव में आए थे। और उन्ही की वजह से सुशांत ने आत्महत्या करी थी।

अभी तक पुलिस का इस मामले पर कुछ भी कहना नहीं हैं। पर आम जनता मुकेश भट्ट और रिया के रिश्ते पर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं। और रिया चक्रबोर्ती व मुकेश भट्ट का रिश्ता ट्विट्टर पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा हैं। अभी तक रिया या मुकेश भट्ट का किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here