Home समाचार कृष 4 में एक बार फिर नज़र आएगा जादू का किरदार: ऋतिक...

कृष 4 में एक बार फिर नज़र आएगा जादू का किरदार: ऋतिक रोशन ने की पुष्टि।

402
0

कृष 4 में एक बार फिर नज़र आएगा जादू का किरदार: ऋतिक रोशन ने की पुष्टि: ऋतिक रोशन वैसे को हज़ारों फिल्मे करते हैं पर उनका एक किरदार आज भी सभी के दिलों में राज़ कर रहा हैं जो हैं “कोई मिल गया” मूवी के रोहन का किरदार। इस किरदार के द्वारा ऋतिक रोशन ने करोड़ो लोगो का दिल जीता था और इसी किरदार के बाद उन्हे बॉलीवुड में सफलता मिली थी। लोगो ने रोहन और ऐलियन जादू की दोस्ती को बहुत पसंद किया था। तो एक बार फिर “ऐलियन जादू की कृष 4  में वापसी होने जा रही हैं और इसकी पुष्टि खुद ऋतिक रोशन ने की हैं।

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन “कोई मिल गया” मूवी के निर्देशक थे। और जब इस मूवी को लोगो से अंधाधुन प्यार मिला था तो उसके बाद राकेश रोशन ने “कोई मिल गया” मूवी को आगे बढ़ते हुए इसके दो पार्ट कृष, और कृष 3 बनाई थी। जिसमे उन्होने रोहन के बेटे कृष्णा की जीवन कहानी को दिखाया था।

राकेश रोशन एक बार फिर कृष 4 के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं जिसके लिए वह एक अच्छी और दमदार कहानी को तलाश कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने बताया कि “कृष 4 सभी कहानी से हटकर होगी, इसमे एक्शन के साथ लोगो को ऐलियन जादू की झलक भी देखने को मिलेगी।

कृष 4 की कहानी कुछ इस तरह की होगी जिसे ऐलियन को पृथ्वी पर वापस आना पड़ेगा और वह कृष्णा के बेटे की मदद करेगा।

कौन हैं ऐलियन जादू?

“कोई मिल गया” मूवी में जादू एक दूसरे ग्रह से आया हुआ ऐलियन होता हैं। जो दिमाग से छोटे, मदबुद्धि रोहन की मदद करता हैं। और उसे अपने जादू के द्वारा होशियार बना देता हैं। जिसके बाद वेज्ञानिकों की नज़र से जादू को बचाने के लिए रोहन बहुत ज्यादा संघर्ष करता हैं। और मूवी के अंत में ऐलियन जादू अपने ग्रह पर वापस चला जाता हैं। और जो शक्ति उसने रोहन को दी होती हैं वह पीड़ी दर पीड़ी और ज्यादा मजबूत हो जाती हैं।

तो अब देखना यह हैं कि निर्माता निर्देशक राकेश रोशन किस प्रकार से कृष 4 में जादू को फिर से दिखाते हैं। फिलहाल तो कृष 4 साल के अंत तक पर्दे पर आ जाएगी जिसके लिए राकेश रोशन ने अभी से पूरी तैयारी शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here