Home समाचार North Korea तानाशाह Kim Jong Un स्वस्थ होकर वापस आया: मौत की...

North Korea तानाशाह Kim Jong Un स्वस्थ होकर वापस आया: मौत की खबरें निकली अफ़वाह।

38
0

North Korea तानाशाह Kim Jong Un स्वस्थ होकर वापस आया: मौत की खबरें निकली अफ़वाह।: कोरोनावाइरस से पूरी दुनिया दहशत में हैं। लोगो के बीच ये वाइरस बहुत ज़्यादा तेज़ी से फेलता हैं। इसके कारण ही हर व्यक्ति एक दूसरे से दूरी बना कर रह रहे हैं। कोरोनावाइरस के बीच एक खबर नॉर्थ कोरिया से भी आई जिसमे ये अटकले लगाई जा रही थी कि तानाशाह किम जोंग उन को कोरोनावाइरस हो गया हैं तथा उसे उनकी मृत्यु हो गयी हैं। पूरी दुनिया की मीडिया किम जोंग उन की मौत की तह तक जाना चाहती थी।

दुनिया में किम जोंग उन की मौत कि खबरों ने ज़ोर पकड़ा ही था कि इतने में किम जोंग उन ने सामने आकर सभी खबरों पर अटकले लगा दी। हाल ही में नॉर्थ कोरिया में हुए श्रमिक दिवस के मौके पर हुए उर्वरक समारोह में तानाशाह किम जोंग उन तथा उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए। नॉर्थ कोरिया की मीडिया ने किम जोंग उन कि कुछ तस्वीरे ली जिसमे किम जोंग उन काफी स्वस्थ नज़र आ रहे थे। उनके चेहरे पर वही रुआब और मुस्कान थी।

तस्वीरे आने के बाद किम जोंग उन की मौत की सारी खबरों पर अटकले लग गयी हैं। और यह बात साबित हो गयी हैं कि किम जोंग उन पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

नॉर्थ कोरिया तानाशाह किम जोंग उन की मौत की ख़बरे कैसे फैली?

तानाशाह किम जोंग उन की मौत की खबरों ने तब ज़ोर पकड़ा जब उनके सुरक्षा में लगे एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई। इसके प्रश्चात किम जोंग उन नॉर्थ कोरिया से गायब हो गए थे। 15 अप्रैल को हर साल किया जाने वाला उनके दादा इल सुंग की जयंती के समारोह में भी किम जोंग उन शामिल नहीं हुए। 11 अप्रैल के बाद से किम जोंग उन को किसी ने भी देखा नहीं था। इसलिए शायद उनके कोरोना हो गया हैं या उनकी मौत हो गयी हैं? इस तरह कि खबरों ने ज़ोर पकड़ना शुरू कर दिया। पर अब वो बिलकुल स्वस्थ हैं और वापस तानाशाह के किरदार में आ चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here