Home समाचार केरल में हुई हथनी की मौत पर गुस्साया देश, दोषियो के खिलाफ...

केरल में हुई हथनी की मौत पर गुस्साया देश, दोषियो के खिलाफ कड़ी कारवाई की हो रही हैं मांग।

171
0

केरल में हुई हथनी की मौत पर गुस्साया देश, दोषियो के खिलाफ कड़ी कारवाई की हो रही हैं मांग: महामारी के समय जहा हर कोई एक दूसरे के लिए मानवता और करुणा दिखा रहा हैं वही दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो निरंतर इंसानियत को शर्मशार कर रहे हैं। और इसका एक ताज़ा उदाहरण हैं केरल में एक गर्भवती हथनी के साथ हुई हिंसा। जिसने पूरे देश को चौका कर रख दिया हैं। और एक बार फिर मानवता को बदनाम भी किया हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि केरल में अभी बाढ़ के हालत हैं। हर कोई उस बाढ़ से निकलने की कोशिश में लगा हुआ हैं। ऐसे में जानवर भी अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानो पर जा रहे हैं।

दर्द मे तीन दिन तक तड़पती रही गर्भवती हथनी

पर केरल के पलक्कड में कुछ शरारती तत्वों ने एक गर्भवती हथनी को अनानास में विस्फोटक पदार्थ डालकर हथनी के आगे डाल दिया। बाढ़ जैसे हालातों में खाना मिलने से हथनी खुशी से उस अनानास को उठा कर पानी में चली गयी जिसे वह उसे खा सके। पर जैसे ही हथनी ने उस अनानास को खाना शुरू किया तो वह अनानास उस हथनी के मुह के अंदर ही फट गया। जिसे उस हथनी की जीभ और मुह बुरी तरह झुलस गए। तीन दिन तक भूखी-प्यासी हथनी दर्द में घूमती रही और उसके बाद उसने दम तोड़ दिया।

इस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया। और इस बार का एहसास भी करा दिया कि अब दुनिया में मानवता नहीं बची हैं। इस घटना के बाद हर कोई दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग कर रहा हैं। दिग्गज अभिनेताओ ने भी हथनी के साथ हुए अमानवीय हिंसा पर केरल सरकार से दोषियों को सज़ा दिये जाने की अपील की हैं।

दिग्गज कलाकारो ने भी ट्विट्टर पर जताया हथनी के साथ हुई हिंसा पर आक्रोश-

केरल में हुए हथनी के साथ हिंसा पर क्रिकेटर रोहित शर्मा, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे, अभिनेता अक्षय कुमार, शाहीद कपूर और भी बड़े बड़े कलाकारो ने ट्विट्टर पर आक्रोश प्रकट किया हैं। और हथनी के साथ हुई हिंसा के लिए दोषियों के खिलाफ क़ानूनी कारवाई करवाए जाने की बात कही हैं।

अब देखना यह हैं कि केरला सरकार इस दोषियों को सज़ा देती हैं या नहीं। पर इस घटना ने देश में मानवता के रूप का एक प्रदर्शन हो गया हैं। किस तरह कुछ लोग अपने मनोरंजन के लिए जानवरो के साथ जुल्म करते हैं। अब समय आ गया हैं जब हम लोगो एक साथ खड़े होकर जानवरो को हिंसक लोगो से बचाना हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here