Home समाचार Keh Gayi Sorry! शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का नया गाना...

Keh Gayi Sorry! शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का नया गाना “कह गयी सॉरी” जल्द ही होगा रिलीज़

43
0

Keh Gayi Sorry! शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का नया गाना “कह गयी सॉरी” जल्द ही होगा रिलीज़: जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि इस साल बिग बॉस 13 में शहनाज़ कौर गिल ने सबको अपना दीवाना बना दिया था। उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती, महिरा शर्मा से लड़ाई, और सलमान से उनका रिश्ता। इस सब चीज़ों को देखकर उनके फेंस को बहुत अच्छा लगता था। और अब बिग बॉस से निकलने बाद वह एक बार फिर से तैयार हैं अपने फ़ेन्स का मनोरंजन करने के लिए।

अब शहनाज़ कौर गिल अपने दोस्त और पपंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ एक सॉन्ग में आ रही हैं। जिसका टाइटल हैं “कह गयी सॉरी”। कुछ दिनों पहले जस्सी गिल ने अपने सोश्ल मीडिया हैंडल पर शहनाज़ कौर गिल के साथ अपने नए सॉन्ग की जानकारी सबको दी थी। उन्होने “कह गयी सॉरी” सॉन्ग का पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा कि “यह हैं हमारे न्यू सॉन्ग का पोस्टर जो 12 मई 2020 को रिलीज़ होगा”।

इसके बाद शुक्रवार 8 मई 2020 को जस्सी गिल ने अपने सॉन्ग “कह गयी सॉरी” सॉन्ग का टीज़र रिलीज़ किया जिसमे शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे हैं और साथ ही में उनकी कैमिस्ट्री लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं।

तो अगर आप शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल के बहुत बड़े फैंन हैं और अपने मनपसंद स्टार्स को देखना चाहते हैं तो 12 मई 2020 को आप जस्सी गिल और शहनाज़ कौर गिल पर दर्शाया गया सॉन्ग “कह गयी सॉरी” देख सकते हैं। फैंस जस्सी गिल और शहनाज़ कौर गिल के सॉन्ग का इंतज़ार बहुत ज्यादा बेसब्री के साथ कर रहे हैं। और यह आशा भी कि जाती हैं इस सॉन्ग को भी लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जाएगा।

आपको बता दे कि जस्सी गिल और शहनाज़ कौर गिल बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब शहनाज़ बिग बॉस में थी तब जस्सी गिल अपनी फ़िल्म “पंगा” का प्रमोशन करने बिग बॉस में गए थे। जहा शहनाज़ कौर गिल उन्हे देख कर भावुक हो गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here