Home समाचार Sony TV KBC 2020: कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, क्या...

Sony TV KBC 2020: कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, क्या आपको पता हैं केबीसी के पहले सवाल का जवाब?

21
0

Sony TV KBC 2020! कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, क्या आपको पता हैं केबीसी के पहले सवाल का जवाब: अमिताभ बच्चन एक बार फिर से हाज़िर हैं। केबीसी 2020 के साथ जहा फिर से एक बार आम जनता को मौका मिलेगा अपने ज्ञान के द्वारा धन हासिल करने का। तो अगर आप भी केबीसी 2020 में भाग लेना चाहते हैं और महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठ कर प्रश्नों का उत्तर देना चाहते हैं तो अब आपको ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नहीं हैं। केबीसी 2020 का रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया हैं। और पहला सवाल भी आ गया हैं।

9 मई 2020 को रात 9 बजे महानायक अमिताभ बच्चन ने केबीसी देखने वाले व्यक्तियों से रजिस्ट्रेशन का पहला सावल पूछा था। और अगर आप सही सवाल देने में सफल हो जाते हैं तो इसके बाद केबीसी की टीम के द्वारा आपको अगले राउंड के लिए चुना जाएगा।

तो अगर आप केबीसी 2020 में जगह पाने चाहते हैं तो इसके लिए आपको हर रात 9 बजे सोनी टीवी पर अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालो का जवाब देना पड़ेगा। और अगर आपके सभी सवालो का जवाब सही दिया तो आपको मौका मिल सकता हैं केबीसी 2020 की हॉट सीट पर बैठे का।

KBC 2020! कौन बनेगा करोड़पति में कैसे रजिस्ट्रेशन करे?

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए आपको नीचे दिये गए बिन्दुओ को अपनाना होगा जिसके बाद आप केबीसी में आसानी से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से सोनी लिव एप को डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद जब आप एप को खोलेंगे तब आपको वह पर केबीसी रजिस्ट्रेशन 2020 पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद वह आपसे भाषा का चुनाव करने के लिए पूछेंगे। जिसमे आपको हिन्दी या इंग्लिश में से एक चुनना होगा।
  • इसके बाद वह आपका नंबर और ईमेल-आईडी की मांग करेंगे जिसको डालने के बाद आप आसानी से केबीसी 2020 में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
  • इसके प्रशचात आपको अपनी स्टेट, आप क्या कार्ये करते हो, आपकी उम्र आदि ऑप्शन को चुनना होगा।
  • यह सारी प्रक्रिया करने के बाद आप आसानी से केबीसी 2020 में पूछे गए हर सवाल का जवाब दे सकते हैं। वो भी बिना किसी मुश्किल के।

तो में आशा करती हू की मेरे द्वारा किया गया ये प्रयास आपको पसंद आया होगा। और आप केबीसी से जुड़ी हर जानकारी से मोटे तोर पर साझा हो पाये होंगे। ज्यादा जानकारी के लिए हुमसे जुड़े रहिय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here