Home समाचार “बॉलीवुड वाइरल” अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शेयर की पति सैफ़ और...

“बॉलीवुड वाइरल” अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शेयर की पति सैफ़ और बेटे तैमूर की फ़ोटो: लॉकडाउन में पेंटिंग करते नज़र आ रहे हैं दोनों।

141
0

“बॉलीवुड वाइरल” अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शेयर की पति सैफ़ और बेटे तैमूर की फ़ोटो: लॉकडाउन में पेंटिंग करते नज़र आ रहे हैं दोनों: लॉकडाउन में हर कोई घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हैं कोई कूकिंग कर रहा हैं तो कोई रिलैक्स कर रहा हैं। तो एक बार फिर बॉलीवुड जगत से एक और ऐसी फोटो आई हैं। जिसे देख कर हर कोई अपना मनोरंजन कर रहा हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब तैमूर को मीडिया कितना पसंद करती हैं। उनकी क्यूटनेस और भोलेपन को हर कोई पसंद करता हैं पर लॉकडाउन की वजह से उनकी नयी फ़ोटो मिल पाना मुश्किल हो रहा थ।

पर करीना कपूर खान ने यह मुश्किल भी हल कर दी हैं। और सैफ अली खान के साथ तैमूर की कुछ फ़ोटो अपने इंसटाग्राम हैंडल पर डाली हैं। जिसमे तैमूर अपने पापा के साथ पेंटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने यह फ़ोटो अपने इंसटाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। जिसमे तैमूर हमेशा की तरह बहुत ही ज्यादा प्यारे लग रहे हैं। तैमूर अली खान इन फ़ोटो में दीवार पर पेंटिंग करते हुए नज़र आते हैं। कभी वह एक कपड़े पर पेंटिंग करते हैं तो कभी जमीन पर। पिता सैफ भी उनकी हर शरारत में उनका साथ दे रहे हैं तथा जैसे जैसे तैमूर बोल रहे हैं सैफ भी उसी के हिसाब से काम कर रहे हैं।

एक फ़ोटो में तो सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर की पेंटिंग को दिखा भी रहे हैं। जिसमे तैमूर ने कपड़े पर अपने हाथ को ड्रॉ किया हैं। फ़ोटो से पता चल रहा हैं कि तैमूर अपने माता-पिता के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं और लॉकडाउन में अपनी पेंटिंग को ओर ज्यादा अच्छा कर रहे हैं।

तैमूर को पेंटिंग का शौक शुरू से हैं और उनकी कई ऐसी फ़ोटो हैं। जिसे यह पता चलता हैं कि तैमूर एक बहुत बड़े कलाकार हैं। फिलहाल तैमूर की यह फ़ोटो इंटरनेट पर तेज़ी से वाइरल हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here