Home मनोरंजन अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी से नहीं कटा हैं करन जौहर का...

अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी से नहीं कटा हैं करन जौहर का पत्ता, फैलाई जा रही हैं अफ़वाह।

27
0

अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी से नहीं कटा हैं करन जौहर का पत्ता, फैलाई जा रही हैं अफ़वाह: आज कल सोश्ल मीडिया पर लोग बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसाफ़ की मांग कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद के लिए भी बॉलीवुड के कुछ मशहूर कलाकार और प्रोड्यूसर को इसका जिम्मेदार बता रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि रोहित शेट्टी की मल्टीस्टार फ़िल्म “सूर्यवंशी” से करन जौहर और उनके प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शन का पत्ता साफ हो चुका हैं।

सोश्ल मीडिया पर लोग यह कह रहे थे की सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह से अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म “सूर्यवंशी” से करन जौहर को हटा दिया हैं। और उन्होने उस फ़िल्म के जो भी पैसा दिया हैं उसे भी रोहित शेट्टी ने वापस कर दिया हैं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने किया नागिन 5 की कास्ट का खुलासा, यह अभिनेत्री बनने जा रही हैं अगली नागिन

पर अब इन सभी बातों को अफ़वाह बताया जा रहा हैं। जिसकी पुष्टि तरन आदर्श ने की हैं। उन्होने अपनी ट्विट्टर हैंडल पर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद यह साफ हो गया कि करन जौहर और फ़िल्म सूर्यवंशी के बारे में जो भी बाते सोश्ल मीडिया पर फैलाई जा रही हैं। वह महज़ एक अफ़वाह हैं।

“सूर्यवंशी” फ़िल्म डाइरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फ़िल्म हैं। जिसमे अक्षय कुमार, अजय देवगन, और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ नज़र आ रही हैं। तीनों मेगा स्टार्स इन फ़िल्म में पुलिस के रोल में नज़र आ रहे हैं।

“सूर्यवंशी” के ट्रेलर को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। लोग इस फ़िल्म को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। पर कोरोना की वजह से इस फ़िल्म की रिलीज़ में काफी देरी हो चुकी हैं। रोहित शेट्टी का कहना हैं कि वह सूर्यवंशी फ़िल्म को डिजिटल प्लैटफ़ार्म पर रिलीज़ नहीं करेगे। यह फ़िल्म सिनेमाघरो में ही रिलीज़ होगी। तो अभी लोगो को ब्लॉकबस्टर सूर्यवंशी के लिए थोड़ा इंतज़ार ओर करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here