Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब कंगना रनौत से होगी पूछताछ,...

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब कंगना रनौत से होगी पूछताछ, सुशांत की मौत पर कंगना ने उठाए थे कई सवाल।

19
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस दिन-रात ओर ज्यादा उलझा जा रहा हैं। अभी तक बॉलीवुड जगत के करीब 38 लोगो से सुशांत के मामले में पूछताछ हो चुकी हैं। पर कोई भी हल सामने निकल कर नहीं आया।

अभी तक पुलिस को यह नहीं पता चला हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यो की। जबकि उनके पास कई फिल्मे थी। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

अब सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस अभिनेत्री कंगना रनौत से भी पूछताछ कर सकती हैं। अभी तो कंगना अपने घर हिमांचल गयी हुई हैं पर जब वह मुंबई वापस आ जाएगी तब उनको पुलिस स्टेशन बुला कर कंगना द्वारा लगाए गए सभी आरोपो की जांच की जाएगी। जिसे सुशांत सिंह आत्महत्या केस में कोई नया मोड आ पाये।

आपको बता दे कि जब से सुशांत की मृत्यु हुई हैं तब से अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर पर यह आरोप लगाए हैं कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के कारण सुशांत से कई फिल्मे छीन ली गयी थी। जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में आ गए और उन्होने आत्महत्या कर ली।

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के मूवी माफिया और स्टार किड्स पर यह आरोप लगाया कि इन लोगो ने सुशांत सिंह राजपूत से 7 फिल्मों को छिन लिया था। इसके साथ कंगना ने कारण जौहर, रिया चक्रबोर्ती, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा बड़े बड़े नामी-गिरामी लोगो पर सुशांत की हत्या के आरोप लगाए थे। कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। और बॉलीवुड के मूवी माफिया पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here