Home समाचार “ब्रेकिंग न्यूज़” बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदखुशी, घर पर...

“ब्रेकिंग न्यूज़” बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदखुशी, घर पर लटका हुआ पाया गया शव।

149
0

“ब्रेकिंग न्यूज़” बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदखुशी, घर पर लटका हुआ पाया गया शव: साल 2020 के अंतर्गत पूरी दुनिया हिल सी गयी हैं। एक तरफ कोरोना से हर देश लड़ाई कर रहा हैं। तो दूसरी तरफ अलग अलग तरह की मुसीबते भी इसी समय आ रही हैं। भारत में यह साल बेहद दुर्भाग्यपूर्ण रहा हैं और अब एक ओर दुखद खबर ने हर किसी को चौका कर रख दिया हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सींघ राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं।

जी हाँ। एमएस धोनी फिल्म में सबको अपने किरदार से आकर्षित करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली हैं। जिसके बाद से हर कोई एक सदमे में हैं।

सूत्रो के अनुसार, रविवार की सुबह जब सुशांत सिंह राजपूत के नौकर उनके घर गए तो उनके नौकर ने सुशांत सिंह राजपूत का शव पंखे से लटका पाया। जिसके बाद नौकर ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुच कर पूरे घर में जाँच पड़ताल करनी शुरू कर दी हैं।

डिप्रेशन के कारण सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या?

बताया जा रहा हैं। सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से डिप्रेशन के शिकार थे। लॉकडाउन के चलते वह अपने घर में अकेले ही रह रहे थे। और उनके आस-पास रहने वाले लोगो ने बताया हैं। कि वह अपने फिल्मी कैरियर को लेकर काफी परेशान थे। फिलहाल तो पुलिस जांच में जुड़ गयी हैं और कुछ सबूत को ढूंढने की कोशिश कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड के साथ साथ पूरा देश सदमे में हैं। और उन्हे कई दिग्गज लोगो ने श्रद्धांजली अर्पित की हैं।

सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन कलाकार थे। उन्होने पीके, एमएस धोनी, छिछोरे, राब्ता, शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्मों में काम किया था। और उनके हर अभिनय को जनता ने बहुत ज्यादा सराहा था। आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती के साथ रिश्ते में थे। और इसे पहले वह कृति सेनन को भी डेट कर चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here