Home नौकरी Bihar Police SI Recruitment Exam 2020: BPSSC ने जारी की बिहार पुलिस...

Bihar Police SI Recruitment Exam 2020: BPSSC ने जारी की बिहार पुलिस दारोगा भर्ती की मुख्य परीक्षा की तिथि, 23 अगस्त को होगी परीक्षा।

173
0

Bihar Police SI Recruitment Exam 2020: BPSSC ने जारी की बिहार पुलिस दारोगा भर्ती की मुख्य परीक्षा की तिथि, 23 अगस्त को होगी परीक्षा: आखिरकार बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने बिहार पपुलिस दारोगा की भर्ती की परीक्षा का ऐलान कर दिया हैं। करीबन 50,072 छात्रो ने बिहार पुलिस दारोगा भर्ती 2020 का फॉर्म भरा था। जिसके बाद परीक्षा करने की तिथि 26 अप्रैल 2020 घोषित की गयी थी। पर कोरोना वाइरस की वजह से लॉकडाउन पड़ने पर बिहार पुलिस दारोगा की परीक्षा नहीं हो पायी, पर अब बिहार पुलिस आयोग ने मुख्य परीक्षा की नयी तिथि का ऐलान कर दिया हैं।

अब बिहार पुलिस दारोगा भर्ती 2020 की मुख्य परीक्षा 23 अगस्त 2020 को होगी और सभी छात्र पूरी तैयारी के साथ 23 अगस्त को अपनी परीक्षा दे सकते हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि कोरोना वाइरस के चलते हर जगह मास्क और सोश्ल डिस्टेन्सिंग का पालन करना आवश्यक हैं। इसलिए बिहार पुलिस दारोगा भर्ती की परीक्षा के लिए इस बार सोश्ल डिस्टेसिंग को ध्यान में रख कर ही छात्रो को बैठाया जाएगा। सोश्ल डिस्टेन्सिंग के साथ ही सभी छात्रो को मास्क और सेनीटाइजर का उपयोग करना आवश्यक हैं।

बिहार पुलिस लोक सेवा आयोग ने इस बार करीब 2446 पदो पर दारोगा की भर्ती निकली थी। जिसके लिए करीब 50,072 छात्रो ने फॉर्म भरा था। परीक्षा केन्द्रो को सुनिश्चित करने के लिए सभी जिलो के डीएम को निर्दहस भेज दिया गया हैं। अब जल्द जल्द सभी छात्रो को उनके परीक्षा केंद के नाम भी मिल जाएगे।

तो सभी छात्र अपनी तौयारी पूरी कर ले जिसे उन्हे 23 अगस्त 2020 को बिहार पुलिस दारोगा भर्ती में किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो। अगर आप बिहार पुलिस दारोगा भर्ती 2020 का सिलैबस जानना चाहते हैं तो आप हमारा दूसरा पोस्ट भी पढ़ सकते हैं। तो बिहार पुलिस दारोगा भर्ती 2020 23 अगस्त को पूरी कारवाई जाएगी। जिसमे सोश्ल डिस्टेन्सिंग का पूरा पालन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here