Home समाचार जम्मू-कश्मीर के शोपीयां में सुरक्षाबलो और आतंकियो में मुठभेड़, तीन आतंकी हुए...

जम्मू-कश्मीर के शोपीयां में सुरक्षाबलो और आतंकियो में मुठभेड़, तीन आतंकी हुए ढेर।

150
0

जम्मू-कश्मीर के शोपीयां में सुरक्षाबलो और आतंकियो में मुठभेड़, तीन आतंकी हुए ढेर: एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के शोपिया में भारतीय सेना के सुरक्षाबलों ने आतंकियो के साथ मुठभेड़ की और फिर से अपने साहस का परिचय दिया। जैसा की आप जानते हैं पाकिस्तान कई बार आतंकियो के द्वारा भारत को नुकसान पहुचाने की साजिश कर चुका हैं। जिसके लिए वह अपनी सेना की जगह आतंकियो की मदद लेता हैं।

एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के शोपिया में पाकिस्तान ने कुछ आतंकियो के द्वारा दहशत फैलाने की कोशिश करी थी। पर उसे हमारे सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से नाकाम कर दिया हैं।

सूत्रो के अनुसार, भारतीय सेना को दक्षिण कश्मीर के शोपिया जिले के एक गाव रेबान में आतंकीयों के छुपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सीआरपीएफ़ और एसओजी सेना के जवानो ने पूरे गाव में सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया था। साथ ही सेना ने पूरी सहजता के साथ गाव को खाली करवा कर आतंकियो को चारों तरफ से घेर लिया था।

आपको बता दे कि सुरक्षाबलों ने आतंकियो से समर्पण की बात भी कही थी। पर आतंकियो ने सुरक्षाबलों के जवानो पर गोलिया चलनी शुरू कर दी। जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी आतंकियो का सामना किया और तीनों आतंकियो को ढेर कर दिया।

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में यह ऑपरेशन सुबह के समय चलाया गया था। और भारतीय सेना ने सभी आतंकियो को मौत के घाट उतार दिया था। सेना के अधिकारियों का कहना हैं कि आतंकी भारत में किसी हमले की तैयारी कर रहे हैं। पहले उन्होने पुलवामा वाली घटना को फिर से अंजाम देने की कोशिश करी थी। पर उसे हमारी सेना ने नाकाम कर दिया था। इसके बाद अब वह किसी न किसी नए तरीके के द्वारा जम्मू-कश्मीर में दहशत का माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पर हमारे सुरक्षाबल पूरी तरह से आतंकियो का मुक़ाबला करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here