Home समाचार टिक टॉक की जगह यहा दीजिये अपने विडियोस और पाईए 4 लाख...

टिक टॉक की जगह यहा दीजिये अपने विडियोस और पाईए 4 लाख रुपए जीतने का मौका।

335
0

टिक टॉक की जगह यहा दीजिये अपने विडियोस और पाईए 4 लाख रुपए जीतने का मौका: अगर आप टिक टॉक एप का इस्तेमाल करते हैं और उसपर डांस विडियोस भी अपलोड करते हैं तो हम आपके लिए लाये एक मौका जिसके द्वारा आप घर बैठे लॉकडाउन में 4 लाख रूपये कमा सकते हैं वो भी घर बैठे।

तो टिक टॉक में अपने विडियोस मुफ्त में न डाले जबकि आप आसानी से उसे पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए बस आपको एक ऑनलाइन शॉ में भाग लेना होगा। जिसकी जज होगी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज़।

जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कि जैकलिन फर्नाडिज़ इस दिनों सलमान खान के पनवेल वाले फ़ार्महाउस में अपना समय बिता रही हैं। और कुछ दिनों पहले उनक और सलमान खान का एक गाना “तेरे बिना” भी आया था जिसे फैंस ने बहुत ज्यादा प्यार दिया हैं।

अब इसके बाद जैकलिन फर्नाडिज़ को ओटीटी ने एक ऑनलाइन शॉ ऑफर किया हैं जिसका नाम होगा “होम डांसर” जिसके अंदर आप अपने मोबाइल के द्वारा भाग ले सकते हैं।

जैकलिन फर्नाडिज़ के ऑनलाइन शॉ “होम डांसर” में कैसे भाग ले?

ओटीटी ने “होम डांसर” शॉ जैकलिन फर्नाडिज़ को ऑफर किया हैं जिसमे आम जनता अपने डांस के जुनून को दिखा कर जीत सकती हैं 4 लाख रूपय। बस इसके लिए आपको अपना 60 सेकंड का एक विडियो बनाना हैं जिसमे आपको कुछ डांस स्टेप्स करने हैं। बिलकुल टिक टॉक की तरह उसके बाद यह विडियो आपको ऑनलाइन “होम डांसर” की वैबसाइट पर अपलोड कर देना हैं। साथ ही अपना मोबाइल नंबर, ईमेल-आईडी और कुछ इन्फॉर्मेशन डालनी हैं।

आपकी विडियो में कितना दम हैं इसका चुनाव जनता के वोटस के हिस्साब से होगा। और जो सबसे ज्यादा वोटस पाएगा। साथ ही जिसका डांस जैकलिन फर्नाडिज़ को सबसे अच्छा लगेगा वो ही विजेता बनेगा “होम डांसर” का।

तो ये एक शानदार मौका हैं जिसके द्वारा आप घर बैठे आराम से अपने टैलंट के द्वारा पैसे कमा सकते हैं वो भी बिलकुल आसानी से। और लॉकडाउन में अपने समय के सही उपयोग करके आप पा सकते हैं। 4 लाख रुपए, तो देर किस बात की हैं जल्दी से अपना रजिस्ट्रेशन कीजिये “होम डांसर” मे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here