Home समाचार भारत-चीन विवाद पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा ने काँग्रेस को दी शांत...

भारत-चीन विवाद पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा ने काँग्रेस को दी शांत रहने की सलाह।

143
0

भारत-चीन विवाद पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा ने काँग्रेस को दी शांत रहने की सलाह: जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि इन दिनों चीन भारत सीमा विवाद बहुत ज्यादा गर्मा गया हैं। चीन ने जिस तरह धोखे से हमारे फोजियों को मारा उसके बाद से भारत में चीन का भरपूर विरोध हो रहा हैं। और हर कोई चीन के बहिष्कार की मांग कर रहा हैं। केंद्र सरकार ने सेना को पूरी तरह से आज़ादी दे दी हैं। और वह भी हर प्रयास कर रहे हैं ताकि इस मुद्दे को खत्म किया जा सके।

जहा एक तरफ पूरा देश चीन के खिलाफ केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा हैं। वही दूसरी ओर काँग्रेस चीन के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं। और अपनी राजनीति चमका रही हैं। काँग्रेस पार्टी के बड़े नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने हज़ार बार भारत की सेना पर सवाल उठाए हैं। और उनसे उनके शोर्य के सबूत भी मांगे हैं। “ऋषिकेश एम्स में नर्सिंग स्टाफ पाया गया कोरोना पॉज़िटिव, हॉस्पिटल किया गया सील”

अब बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा ने काँग्रेस को शांत रहने की सलाह दी हैं। उन्होने कहा कि जिस तरह काँग्रेस सेना और केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही हैं। वह निंदा जनक हैं। जेपी नड़ड़ा ने कुछ आँकड़े भी रखे हैं जिसमे उन्होने कहा कि जब भारत में कॉंग्रेस की सरकार थी तब चीन ने भारत के कई हिस्सो को हड़प लिया था। देश के इन हालातो में उन्हे इस तरह के प्रशन नहीं करने चाहिए।

आपको बता दे कि भारत चीन के अलावा नेपाल और पाकिस्तान से भी लड़ रहा हैं। एक तरफ जहा नेपाल भारत के हिस्सो की हड़पने की कोशिश कर रहा हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर का उलघन्न कर रहा हैं।

अब देखना यह हैं कि इस संकट की घड़ी में बीजेपी क्या नए नियमो को बनाते हैं। और काँग्रेस कब तक सेना के शोर्य पर सवाल उठाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here