Home समाचार “विकास दूबे कानपुर वाला, कानपुर में ही मारा गया”, भागने की कोशिश...

“विकास दूबे कानपुर वाला, कानपुर में ही मारा गया”, भागने की कोशिश करने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया गैंगस्टर विकास दुबे का एंकाउंटर।

78
0

“विकास दूबे कानपुर वाला, कानपुर में ही मारा गया”, भागने की कोशिश करने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया गैंगस्टर विकास दुबे का एंकाउंटर: उत्तर प्रदेश का कुख्यात अपराधी विकास दुबे का कानपुर पुलिस के द्वारा आज सुबह एंकाउंटर कर दिया गया। विकास दुबे को कल उज्जैन के महाकाल मंदिर में पकड़ा गया था। जिसके बाद उज्जैन की अदालत में पेशी के बाद उसे आज सुबह उत्तर प्रदेश के कानपुर में लाया जा रहा था। और इसिस बीच कानपुर में उसका एंकाउंटर हो गया।

विकास दुबे को उज्जैन से लाया जा रहा था कानपुर-

विकास दुबे को कल उज्जैन के महाकाल मंदिर में पकड़ा गया था। उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को हिरासत में लेकर उज्जैन की अदालत में पेश किया था। जिसके बाद गैगस्टर विकास दुबे को उज्जैन पुलिस के द्वारा उज्जैन की सीमा तक छोड़ा गया था। और उत्तर पुलिस के अफ़सर और SDF के जवान विकास दुबे को कानपुर लेकर जा रहे थे।

जब विकास दुबे को कानपुर ले जाया जा रहा था। तब पुलिस की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गयी जिसमे 3 पुलिस अफ़सर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जब गाड़ी का एक्सिडेंट हुआ तब विकास दुबे ने मौका देख कर भागने की कोशिश करी। जिसके कारण पहले तो पुलिस रक्षक बल ने विकास दुबे को रोकने के लिए उसके पैर में गोली मारी। और जब वह नहीं रुका तब पुलिस ने उसको तीन गोली मार कर उसका एंकाउंटर कर दिया। यह घटना सुबह के करीब 7 बजे हुई।

कानपुर टोल प्लाज़ा पर पुलिस ने मीडियाकर्मियों को रोका-

आपको बता दे कि जब विकास दुबे को कानपुर ले जया जा रहा था तब कई पत्रकार कार का पीछा कर रहे थे। पर कानपुर टोल प्लाज़ा के बाद विकास दुबे की गाड़ी तो आगे चली गयी। पर सभी पत्रकार और मीडियाकर्मियों को कानपुर टोल प्लाज़ा पर रोक दिया गया। और करोब 20 मिनट के बाद उन सबको आगे जाने की इजाज़त दे दी गयी। और जब मीडियाकर्मी और पत्रकार ने विकास दुबे का पीछा किया तो देखा कि पुलिस की कार का एक्सिडेंट हो चुका हैं। और भागने की कोशिश करने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे का एंकाउंटर कर दिया।

कई राजनीतिक नेताओ को रास नहीं आ रहा विकास दुबे का एंकाउंटर-

आपको बता दे कि जब से गैगस्टर विकास दुबे के एंकाउंटर की खबर आई हैं। तब से कई राजनीतिक दल के बड़े बड़े नेता विकास दुबे के एंकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं। जिनमे अखिलेश यादव, मायावती, प्रियंका गांधी वार्डा और राहुल गांधी का नाम सामने आ रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here