Home खेल अगला आईपीएल होगा पाकिस्तान में? उमर अकमल ने किया खुलासा।

अगला आईपीएल होगा पाकिस्तान में? उमर अकमल ने किया खुलासा।

170
0

आईपीएल 2020! अगला आईपीएल होगा पाकिस्तान में? उमर अकमल ने किया खुलासा: आईपीएल का आयोजन भारत में एक त्योहार की तरह होता हैं जिसे हर देशवासी बहुत ज्यादा पसंद करता हैं। वैसे तो आईपीएल अप्रैल में शुरू हो जाते हैं पर इस बार लॉकडाउन की वजह से आईपीएल होने में बहुत देरी हो गयी हैं। आज हम आपके लिए आईपीएल की एक ताज़ा खबर लेकर आए हैं जिसमे हम पाकिस्तान की बात करने वाले हैं। पाकिस्तान के खिलाड़ी उमर अकमल ने आईपीएल पाकिस्तान में होने की बात की हैं। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरत में हैं।

मामला यह हैं कि क्वेटा ग्लैडियटर कि तरफ से खेलने वाले 28 वर्ष के खिलाड़ी उमर अकमल की तरफ से एक विडियो अपलोड किया गया जिसमे उन्होने आईपीएल पाकिस्तान में होने की बात की।

दरअसल उमर अकमल ने सोश्ल विडियो पर एक विडियो अपलोड किया जिसमे वह पीएसएल को प्रोमोट कर रहे थे। परंतु उमर अकमल ने विडियो में पीएसएल की जगह आईपीएल कह दिया जिसके बाद लोगो ने उस विडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

उमर अकमल ने विडियो मे कहा कि “क्वेटा की टीम कराची में खेलने आई हैं। और हम आपने होम ग्राउंड में खेलेगे। अगर जनता का सपोर्ट हमे इसी तरह से मिलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब IPL……सॉरी..…PSL यहा पर होगा। इसके बाद से उमर अकमल के विडियो पर बहुत सारी हास्यपद प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी और लोगो ने आईपीएल को लेकर पाकिस्तान के मज़ाक बनाना शुरू कर दिया।

उमर अकमल का यह विडियो के डलने के बाद से ही वायरल हो गया जहा हर व्यक्ति उमर अकमल के विडियो को शेयर करते हुए और उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं।

अभी तो फ़िलहाल आईपीएल 2020 के होने की कोई खबर नहीं आई हैं क्योकि भारत में लॉकडाउन फिर से बढ्ने जा रहा हैं। और अब शायद बीसीसीआई इस साल आईपीएल 2020 कैन्सल भी कर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here