Home मनोरंजन बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठने पर, इन बॉलीवुड स्टार्स ने सोश्ल...

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठने पर, इन बॉलीवुड स्टार्स ने सोश्ल मीडिया पर लॉक किया “कमेंट सेक्शन”।  

176
0

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठने पर, इन बॉलीवुड स्टार्स ने सोश्ल मीडिया पर लॉक किया “कमेंट सेक्शन”: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर भाई-भतीजावाद का मुद्दा बहुत तेज़ी से उठ खड़ा हुआ हैं। और कई बॉलीवुड के स्टार्स जैसे कंगना रनौत, अनुराग कश्यप, और सोनू निगम भी अपने साथ हुई भाई-भतीजावाद को पूरी तरह से एक्स्पोस कर दिया हैं। साथ ही आम जनता भी स्टार्स को सोश्ल मीडिया पर जवाब देने को कह रहे हैं। हर कोई कारण जौहर और उनके बॉलीवुड दोस्तो को भाई-भतीजावाद का एक अहम मुद्दा मान रहा हैं।

अब यह खबर आ रही हैं कि बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जैसे अलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सुहाना खान, शाहरुख खान, और अनन्या पांडे ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया हैं। जिसे वह जनता के तीखे सवालो से बच सके। लालू प्रसाद यादव की RJD पार्टी को लगे 3 झटके, कई विधायको ने छोड़ा पार्टी का साथ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही जनता और कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स के सभी काले चिठों को खोल दिया हैं। जिस मिशन की शुरुवात सिर्फ कंगना ने की थी आज उस में सोनू निगम और अनुराग कश्यप जैसे बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स शामिल हो गए हैं। और वह सब कारण जौहर को टार्गेट कर रहे हैं।

आपको बता दे कि कमेंट सेक्शन ऑफ करने के अलावा कुछ स्टार्स ने अपना टिवीटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया हैं। जिसकी शुरुवात सोनाक्षी सिन्हा ने की थी। और अब अकाउंट डिएक्टिवेट करने की मुहिम में आयुष शर्मा, नेहा कक्कर, शशांक खट्टर जैसे कई स्टार्स मिल गए हैं। और सभी टिवीटर से गायब हो गए हैं।

अब देखना यह हैं कि इन सब से जनता क्या नए तरीके अपनाती हैं सच्चाई सामने लाने के लिए। अभी तो फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत को हर कोई इंसाफ दिलाने में लगा हुआ हैं। क्योकि उनकी मौत ने सभी को हूला कर रख दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here