Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली एसिड अटैक की धमकी,...

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली एसिड अटैक की धमकी, दर्ज़ कराई FIR।

203
0

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली एसिड अटैक की धमकी, दर्ज़ कराई FIR: सोश्ल मीडिया एक ऐसा प्लैटफ़ार्म हैं जहा पर लोग अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री की ज़िंदगी को गौर से जानने के लिए उनसे जुड़े रहते हैं। और अगर उन्हे अपने अभिनेता द्वारा की गई कोई बात पसंद नहीं आती तो उसके लिए भी वह उन्हे खूब सुनाते हैं। या उनकी ट्रोलिंग करते हैं। यह मस्ती-मज़ाक एक हद्द तक ही ठीक लगता हैं। और अगर किसी अभिनेता को अपने फैंस द्वारा की गयी ट्रोलिंग पसंद नहीं आती तो वह उसको जवाब भी देते हैं।

पर क्या हो अगर किसी अभिनेत्री को किसी फैन के द्वारा अकीद अटैक की धमकी मिल जाए। जी हाँ। कुछ ऐसा ही हुआ हैं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस की सगी बहन मीरा चोपड़ा के साथ।

अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने करवायी FIR दर्ज़-

आपको बता दे की मीरा चोपड़ा साउथ की जानी मनी अभिनेत्री हैं। उन्होने कई साउथ इंडियन फिल्मों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं। जिसके कारण आज उनके कई फैंस हैं। पर अब मीरा चोपड़ा को सोश्ल मीडिया पर एसिड अटैक और दुष्कर्म करने की धमकी मिली हैं। जिसको देखते हुए मीरा चोपड़ा ने धमकी देने वाले युवक के खिलाफ हैदराबाद में एफ़आईआर दर्ज़ करवायी हैं। और कहा हैं कि “मै उम्मीद रखती हू कि हैदराबाद पुलिस महिलाओ के साथ खड़ी रहेगी। और ऐसे लोगो को सज़ा देगी।

दरअसल कुछ समय पहले मीरा चोपड़ा ने अपने ट्विट्टर अकाउंट के द्वारा फैंस के सवालो के जवाब देने की सोची थी। इसी के चलते एक फैन ने उनसे पूछा था कि “भारतीय दक्षिण सिनेमा में जूनियर एनटीआर को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया हैं?” जिसके जवाब में मीरा ने कहा कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती।

इसके बाद सोश्ल मीडिया पर लोग उनके इस बयान पर नाराजगी व्यक्त करने लगे। कुछ लोगो ने उन्हे गलिया दी, तो कुछ ने उनके माता-पिता के मरने की बात कही। इसके बाद भी मीरा चोपड़ा चुप रही पर हद्द तो तब हो गयी जब एक फैंन ने उनके साथ दुष्कर्म करने और उनके उपर एसिड अटैक करवाने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here