Home समाचार अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने किया ट्विट्टर पर ऐलान, 2020 में लड़ने...

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने किया ट्विट्टर पर ऐलान, 2020 में लड़ने जा रहे हैं अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव।

27
0

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने किया ट्विट्टर पर ऐलान, 2020 में लड़ने जा रहे हैं अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव: साल 2020 के अंत में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होना हैं। जिसके लिए अभी से पूरी तैयारी कर ली गयी हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लोगो का विश्वास जीतने की भी कोशिश शुरू कर दी हैं। आपको बता दे कि अब अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक दिलचस्प ख़बर सामने आई हैं। जिसमे अमेरिका के प्रसिद्ध रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी हैं।

कौन हैं रैपर कान्ये वेस्ट?

कान्ये वेस्ट अमेरिकी जगत के लोकप्रिय रैपर, सॉन्ग राईटर, कंपोसर, और फ़ैशन डिज़ाइनर भी हैं। वह अमेरिका के लोगो के बीच बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हैं। उनके गानो को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता हैं। कान्ये वेस्ट का पूरा नाम कान्ये ओमारी वेस्ट हैं। कान्ये को Yeezi और Ye के नाम से भी जाना जाता हैं। कान्ये का जन्म 8 जून 1977 को जार्जिया में हुआ था। कान्ये वेस्ट ने कई फिल्मों में एक्टिंग भी की हैं और लोग उनको बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं।

कान्ये वेस्ट ने ट्विटर पर की घोषणा-

अब कान्ये वेस्ट ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी हैं। उन्होने ट्विट्टर पर अपने फैंस को यह जानकारी दी हैं कि “भगवान पर विश्वास रखते हुए हमे अब अमेरिका के उस वादे को समझना चाहिए, एक विजन के साथ देश के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। मै अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव लड़ने जा रहा हूँ।“

उनके इस ऐलान के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। और वह उनके इस ऐलान पर तरह तरह के प्रशन भी पूछ रहे हैं। अब देखना यह हैं कि कान्ये किस पार्टी की तरफ से अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में उतरते हैं? और कितना आगे तक जाते हैं। अभी तो उनके इस ऐलान के साथ अमेरिका के लोगो में बहुत ज्यादा उत्साह दिखाई दे रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here