Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गर्लफ्रेंड को लगा झटका, आज शाम...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गर्लफ्रेंड को लगा झटका, आज शाम होगा सुशांत का अंतिम संस्कार

107
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत गर्लफ्रेंड को लगा झटका, आज शाम होगा सुशांत का अंतिम संस्कार: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड सहित पूरी दुनिया सहम गयी हैं। जिस तरह से उन्होने अपने घर में फाँसी लगा कर आत्महत्या करी हैं। उसके बाद से ही उनका परिवार सदमे मे हैं। हर कोई उनकी मौत की वजह को तलाशने की कोशिश कर रहा हैं। कि ऐसा क्या हुआ जो हस्ते-खेलते सुशांत ने अपने आप को मौत को हवाले कार दिया।

सुशांत की मौत से अंकिता लोखंडे को लगा झटका-

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि जब सुशांत सिंह राजपूत टीवी धारावाहिक में कार्ये करते थे। तब वह अपनी कॉ-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते में बंद गए थे। अंकिता और सुशांत करीब 8 साल तक रिश्ते में थे। और साल 2013 में दोनों का अचानक रिश्ता खत्म हो गया था। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अपना फिल्मी सफर शुरू कर दिया था।

सूत्रो के अनुसार जब अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिली थी। तो उनके पैरो तले ज़मीन खिसक गयी थी। और उनका मन सुशांत की मौत की बात पर यकीन नहीं कर रहा था। अंकिता भले ही सुशांत से अलग हो गयी थी। पर वह अपने 8 साल के रिश्ते को कभी भूली नहीं थी।

बड़े प्रोड्यूसर से हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की बहस-

सूत्रो के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की कुछ समय पहले बॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर से बहस हुई थी। जो ओर कोई नहीं करन जौहर थे। कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नाडिज़ की फिल्म “Drive” रिलीज़ हुई थी। जिसको करन जौहर ने सिनेमाघरो में रिलीज़ ना करके Netflix पर रिलीज़ कर दिया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अपनी उस फ़िल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद थी। और ओटीटी प्लैटफ़ार्म पर फ़िल्म के रिलीज़ से सुशांत सिंह राजपूत की करन जौहर से बहुत ज्यादा बहस हो गयी थी। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड से ब्लेकलिस्ट हो गए थे। अब सुशांत की मौत के बाद पुलिस करन जौहर से भी पूछताछ करेगी। और पूरे मामले की जानकारी लेगी।

आज शाम 3:30 और 4 बजे के बीच सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले उनका अंतिम संस्कार करेगे। पहले सुशांत सिंह राजपूत का अंतिमसंस्कार उनके शहर पटना में ही किया जा रहा था। पर कोरोना के चलते अब मुंबई में ही सुशांत का अंतिमसंस्कार होगा। सुशांत का परिवार मुंबई पहुच चुका हैं। और पूरी प्रक्रिया में सहयोग दे रहा हैं। पुलिस अभी पूरे मामले की जाँच कर रही हैं और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा भी हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here