Home समाचार प्रवर्तन निर्देशालय (ED) के कर्मचारी पाये गए कोरोना पॉज़िटिव, दफ़्तर किया गया...

प्रवर्तन निर्देशालय (ED) के कर्मचारी पाये गए कोरोना पॉज़िटिव, दफ़्तर किया गया पूरी तरह सील।

170
0

प्रवर्तन निर्देशालय (ED) के कर्मचारी पाये गए कोरोना पॉज़िटिव, दफ़्तर किया गया पूरी तरह सील: जैसा की आप सब लोग जानते हैं की अनलॉक 1 में सरकार ने 80% जगहों को खोलने की इजाजत दे दी हैं। केंद्र सरकार ने लोगो से सावधानी बरतने और मास्क का उपयोग करने की सलाह भी दी हैं। अब सभी प्रकार के दफ़्तर खुल चुके हैं और सभी लोग फिर से अपने अपने कामो पर वापस लौट गए हैं। दिल्ली के ED प्रवर्तन निर्देशालय का दफ़्तर भी पूरी तरह से खुल ही गया था। पर जब वह पर कोरोना के 5 मरीज़ो की पुष्टि हुई तक पूरे दफ़्तर को सील करना पड़ा।

सूत्रो के अनुसार, लोक नायक भवन के कुछ लोग कोरोना पॉज़िटिव पाये गए थे। जिसके बाद ED के कर्मचारियो की भी टेस्टिंग की गयी। टेस्टिंग करने के प्रश्चात पता चला कि ED दफ़्तर के 5 व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। जिसके कारण पूरे ED दफ़्तर को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया।

अधिकारियों का कहना हैं कि कर्मचारियो में किसी भी प्रकार के कोरोना के लक्षण नहीं दिखाई दिये थे। पर जब उनका टेस्ट करवाया गया तो करीबन 5 लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके कारण उन सभी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं और उनके संपर्क में आने वाले लोगो को क्वारेंटाइन में रखा गया हैं।

आपको बता दे कि अभी ED के दफ़्तर को केवल 48 घंटे के लिए ही सील किया गया हैं। पूरे दफ़्तर के सेनीटाइज़िंग के बाद सोमवार से फिर से ED के दफ़्तर में काम शुरू हो जाएगा। और जो भी कर्मचारी कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं उनके पूरे इलाज के बाद ही उन्हे दफ्तर में वापस बुलाया जाएगा।

अब देखना यह हैं कि ED दफ़्तर में कर्मचारी कितने सतर्क होते हैं क्योकि कर्मचारी पॉज़िटिव मिलने के बाद वहा हर तरफ अफरा तफरी का माहौल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here