Home मनोरंजन डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने जारी किया “कोरोना वाइरस” फ़िल्म का ट्रेलर,...

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने जारी किया “कोरोना वाइरस” फ़िल्म का ट्रेलर, यूट्यूब पर हो रहा हैं ट्रेंड।

156
0

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने जारी किया “कोरोना वाइरस” फ़िल्म का ट्रेलर, यूट्यूब पर हो रहा हैं ट्रेंड: इन दिनों बॉलीवुड में जब सारे शूट रुके हुए हैं तब स्टार्स अपने कुछ नए टैलंट के साथ जनता का मनोरंजन कर रहे हैं। हर कोई सोश्ल मीडिया का उपयोग करके इस समय को काट रहा हैं। साथ ही लोगो को जागरूक भी किया जा रहा हैं।

बॉलीवुड के डायरेक्टर मूवी बनाने के लिए कई नयी कहानी की तलाश में  होते हैं। आज कल के लोगो को जिन्दगी में घटित सच्ची घटनाओ को फ़िल्म के तौर पर देखना अच्छा लगता हैं इसलिए डायरेक्टर सच्ची घटनाओ पर फ़िल्मे बनाने का प्रयतन करते रहते हैं।

ऐसा ही कुछ किया हैं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने। उन्होने पूरी दुनिया में फैले कोरोनावाइरस पर एक फ़िल्म बनाई हैं। जिसका ट्रेलर उन्होने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया हैं। राम गोपाल वर्मा ने कोरोना पर आधारित फ़िल्म को कोरोना वाइरस नाम ही दिया हैं। और ट्रेलर के अंदर एक परिवार की कहानी को दर्शाया गया हैं।

राम गोपाल वर्मा द्वारा जारी किए गए फ़िल्म कोरोनावाइरस के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं और अभी तक 1.7 मिल्यन से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर में राम गोपाल वर्मा एक परिवार की कहानी को दर्शाते हैं जो कोरोना के डर से घर में बैठे हैं। पर उनके परिवार की एक लड़की को ख़ासी और जुकाम के लक्षण दिखने शुरू हो जाते हैं जिसके बाद पूरे परिवार के अंदर कोरोना के भय दिखना शुरू हो जाता हैं।

ट्रेलर बहुत ज्यादा अच्छा नज़र आ रहा हैं ट्रेलर के द्वारा राम गोपाल वर्मा ने एक हॉरर- ड्रामा फ़िल्म का आगाज किया हैं। जिसमे राम गोपाल वर्मा ने लोगो के बीच कोरोना के डर को दिखाने की कोशिश करी हैं।

अब देखना यह हैं कि कोरोनावाइरस फ़िल्म को लोग किस तरह पसंद करते हैं। विश्व में बहुत सारे फ़िल्म डायरेक्टर हैं जो कोरोना वाइरस पर फ़िल्म बनाने का सोच रहे हैं। बस इंतज़ार हैं तो लॉकडाउन के खुलने का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here