Home समाचार योगगुरु बाबा रामदेव ने बनाई कोरोनावाइरस को रोकने की पहली आयुर्वेदिक दवा,...

योगगुरु बाबा रामदेव ने बनाई कोरोनावाइरस को रोकने की पहली आयुर्वेदिक दवा, 7 दिन में कोरोनिल टैबलेट से ठीक हुए 100% मरीज।

149
0

योगगुरु बाबा रामदेव ने बनाई कोरोनावाइरस को रोकने की पहली आयुर्वेदिक दवा, 7 दिन में कोरोनिल टैबलेट से ठीक हुए 100% मरीज: योगगुरु बाबा रामदेव ने अपने आयुर्वेदिक ज्ञान ने पूरी दुनिया में परचम लहराया हैं। उनके आयुर्वेदिक प्रॉडक्टस ने हर किसी की ज़िंदगी में अपनी जगह बना ली हैं। और अब बाबा रामदेव ने एक ओर नया कारनामा कर दिया हैं। योगगुरु बाबा रामदेव ने हाल ही में यह ऐलान किया था कि उन्होने कोरोना वाइरस को खत्म करने वाली दवाई बना ली हैं। और आज उन्होने उस दवाई को भारत में लॉंच कर दिया हैं।

आयुर्वेदिक दवाई कोरोनिल टैबलेट से इलाज का दावा-

बाबा रामदेव ने दावा किया हैं कि उन्होने एक ऐसी दवाई बनाई हैं। जिसे कोरोना को मात दी जा सकती हैं। और कोरोना वाइरस की रोकथाम के लिए इस पहली आयुर्वेदिक दवाई का नाम कोरोनिल टैबलेट रखा गया हैं। रामदेव बाबा के अनुसार उन्होने इस दवाई का परीक्षण भी कर लिया हैं। जो 100% सही गया हैं।

आयुर्वेदिक चीज़ों से मिलकर बनी हैं कोरोनिल टैबलेट-

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा हैं कि उन्होने कोरोनिल टैबलेट को आयुर्वेदिक चीज़ों के द्वारा बनाया हैं। कोरोनिल दवाई में गिलोय, अश्वगंधा, तुलसी, मुलेठी, शहद, अदरक, काली मिर्च, जैसी 16 जड़ी-बूटिया हैं। जिसे किसी भी मनुष्य की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ जाती हैं। और वह कोरोना वाइरस को आसानी से मात दे सकता हैं। बाबा रामदेव ने कोरोना वाइरस की पहली आयुर्वेदिक दवाई को पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइन्स यूनिवेर्सिटी जयपुर दोनों ने साथ मिलकर बनाया हैं।

कोरोनिल टैबलेट का मरीज़ो पर परीक्षण रहा 100% सही-

बाबा रामदेव ने दवाई बनाने के साथ ही इस दवाई का परीक्षण भी कर लिया हैं। रामदेव ने बताया हैं कि जब उन्होने कोरोनिल टैबलेट का परीक्षण किया था तो एक दम सटीक रहा था। कोरोनिल टैबलेट का परीक्षण 280 कोरोना मरीज़ो में किया गया। जिसमे से 69% मरीज 3 दिन के अंदर कोरोना पॉज़िटिव से नेगेटिव हो गए। और साथ दिन के भीतर 100% मरीज़ो को इस कोरोनिल दवाई ने ठीक कर दिया हैं। साथ ही जिन व्यक्तियों को कोरोनिल दवाई दी गयी थी उनमे से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई, इसका डैथ रेट 0% रहा।

जल्द ही पतंजलि के सभी स्टोर में मिलेगी कोरोनिल दवा-

बाबा रामदेव ने कहा हैं कि कोरोनिल दवाई को 7 दिन के अंदर ही पतंजलि के सभी स्टोर में उपलब्ध करवाया जाएगा। कोरोना वाइरस की पहली आयुर्वेदिक दवाई कोरोनिल 600 रूपये में मिलेगी। यह 3 दवाओ की एक किट होगी। साथ ही जल्दी ही लोग ऑनलाइन ऑर्डर के द्वारा कोरोनिल दवाई को घर बैठे मांगा भी पाएगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here