Home मनोरंजन कोरोनाकाल में बॉलीवुड में कुछ इस तरह शूट होगे इंटीमेट सीन, अभिनेता...

कोरोनाकाल में बॉलीवुड में कुछ इस तरह शूट होगे इंटीमेट सीन, अभिनेता अपारशक्ति खुर्राना ने शेयर की फोटो।

185
0

कोरोनाकाल में बॉलीवुड में कुछ इस तरह शूट होगे इंटीमेट सीन, अभिनेता अपारशक्ति खुर्राना ने शेयर की फोटो: लॉकडाउन के बाद भले ही शूटिंग शुरू हो गयी हो पर महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग करने के लिए बहुत ही सख्त नियम बनाए हैं। जिनका पालन हर व्यक्ति को करना आवश्यक हैं। इसके अलावा फ़िल्म डाइरेक्टर की एक ओर दिक्कत हैं कि वह बॉलीवुड का एक अहम हिस्सा बन गए रोमांटिक सीन और इंटीमेट सीन को किस तरह बनाए? क्योकि कोरोना के काल में कोई भी कलाकार एक दूसरे के ज्यादा करीब नहीं आना चाहता।

इसके लिए फ़िल्म डाइरेक्टर्स अभी तक कोई भी हल नही निकाल पा रहे हैं। हर कोई यह सोच रहा हैं कि लोगो को पसंद आने वाले इंटीमेट सीन को किस तरह से शूट किया जाए। बॉलीवुड फिल्मों में अगर रोमांस नहीं होगा तो लोग किस तरह से इन फिल्मों को देखेगे। पर बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुर्राना ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो अपलोड करी हैं।

अपारशक्ति खुर्राना को एक सीन में रोमांस करना था। जिसके लिए कोरोना से सावधानी के लिए दोनों को प्लास्टिक की एक शीट पहनाई गयी। फिलहाल यह तो अपारशक्ति का मज़ाक हैं जिसे सोश्ल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं।

अपारशक्ति खुर्राना की इस फोटो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। और कहा जा रहा हैं कि कोरोना के समय में अब ऐसे ही रोमांटिक सीन बनेगे। जिसे हर कोई सुरक्षित रह सके।

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुर्राना ने अपनी नयी फ़िल्म हेलमेट की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इस फ़िल्म में अपारशक्ति के साथ मोहनीश बेहल की बेटी प्रनुतन बेहल नज़र आएगी। इस फ़िल्म में अपारशक्ति खुर्राना के अलावा आशीष वर्मा और अभिषेक बनर्जी भी नज़र आएगे। हेलमेट फ़िल्म का निर्देशन सतराम रमानी। तो अब देखना यह हैं कि आने वाले समय में फिल्मों में क्या क्या बदलाव होते हैं। फिलहाल के लिए तो डाइरेक्टर के सामने अभी बहुत से प्रशन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here