Home समाचार Breaking News! छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी को आया कार्डियक अरेस्ट,...

Breaking News! छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी को आया कार्डियक अरेस्ट, रायपुर के हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती।

200
0

Breaking News! छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी को आया कार्डियक अरेस्ट, रायपुर के हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती: कॉंग्रेस के पूर्व नेता व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुखमंत्री अजित जोगी को कार्डियक अरेस्ट की शिकायत होने पर उनके परिवार वालों मे उन्हे रायपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। उनकी हालत स्थिर बनी हुई हैं।

सूत्रो के अनुसार जब अजित जोगी सुबह अपने घर में बैठ कर नाश्ता कर रहे थे। तब उन्हे अचानक सांस लेने में तकलीफ हुई। और उनका दम घुटने लगा। इसके बाद उनकी पत्नी रेणु जोगी बहुत ज्यादा परेशान हो गयी और उन्होने अजित जोगी के स्टाफ की मदद के साथ अजित जोगी को जल्दी जल्दी में रायपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। फिलहाल अजित जोगी को वेंटीलेटर पर रखा गया हैं।

अजित जोगी के बेटे अमित जोगी घटना के वक्त बिलासपुर में थे पर जैसे हे उन्हे पिता की तबीयत के बारे में सूचना मिली वह रायपुर पहुचे जहा उन्होने डॉक्टरर्स से बातचीत करके अपनी पिता के स्वास्थ्य का जायजा लिया। साथ ही उनकी हालत में सुधार होने की बात भी पूछी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजित जोगी के बेटे अमित से फोन पर बात करी और अजित जोगी के स्वास्थ के बारे में जानकारी प्राप्त की। जिसकी सुचन भूपेश बघेल ने अपने ट्विट्टर हैंडल पर दी और लिखा “अभी मेरी अमित जोगी से बात हुई। मैंने अजित जोगी के स्वास्थ्य का जायजा लिया हैं। में ईश्वर से कामना करता हू कि उनके स्वास्थ्य में जल्द सुधार हो”।

आपको बता दे की अजित जोगी एक दिग्गज नेता थे। पर एक कार एक्सिडेंट के बाद से उनके पैरो ने उनका साथ छोड़ दिया और वह 2 साल से व्हीलचेयर पर अपमि ज़िंदगी काट रहे हैं। जिस तरह से डॉक्टरर्स ने उन्हे वेंटीलेटर पर रखा हैं इसे ये अनुमान लगाया जा सकता हैं कि उनकी तबीयत बहुत खराब हैं। और उसमे कोई भी सुधार नहीं हुआ हैं।

फिलहाल डॉक्टर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं ताकि उनकी हालत में सुधार हो और अगर जरूरत हुए तो उन्हे किसी बड़े हॉस्पिटल में ट्रान्सफर भी किया जा सकता हैं। ज्यादा जानकारी से हमसे जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here