Home समाचार छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी का हुआ निर्धन, कार्डियक अरैस्ट की...

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी का हुआ निर्धन, कार्डियक अरैस्ट की वजह से हुए थे भर्ती।

147
0

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी का हुआ निर्धन, कार्डियक अरैस्ट की वजह से हुए थे भर्ती: आज छत्तीसगढ़ से आज एक दुखद करने वाली घटना सामने आई हैं। जहा छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी की मृत्यु हो गयी हैं। आपको बता दे की अजित जोगी एक लंबे समय से बीमान चल रहे थे।

9 मई 2020 को उन्हे अचानक कार्डियक अरैस्ट आया था। जिसके बाद उनकी पत्नी और उनके बेटे अमित जोगी ने उन्हे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी और डॉक्टर भी कुछ कहने के पक्ष में नहीं थे।

और आज दिन में ही खबर आई कि अजित जोगी की मृत्यु हो गयी हैं। अजित जोगी के बेटे अमित जोगी ने आने ट्विट्टर हैंडल के द्वारा सबको यह जानकारी दी। अमित जोगी अपने पिता की मृत्यु के बाद बेहद सदमे में हैं और ट्विट्टर के द्वारा सभी लोग अजित जोगी को सात्वना प्रदान कर रहे हैं।

आपको बता दे कि अजित जोगी छतीसगढ़ के पहले सीएम थे। उन्होने अपने पूरे कार्येकाल में काँग्रेस सरकार को चरम उचाई पर पहुचाया था। उनके निधन की खबर के बाद छत्तीसगढ़ में पूरी तरफ दुख का माहौल हैं।

अजित जोगी राजनीति से मुह मोड चुके थे। करीबन 2 साल पहले उनकि एक कार दुर्घटना हुए थी। जिसके बाद उनके पैरो ने उनका साथ छोड़ दिया था। करीबन 21 दिन पहले उन्हे सुबह के समय कार्डियक अरैस्ट आया था। जिसके बाद उन्हे रायपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरर्स की पूरी एक टीम उनका इलाज कर रही थी। पर अजित जोगी की तरफ से कोई भी प्रतिकृया नहीं आ रही थी।

अजित जोगी के बेटे अमित भी निरंतर हॉस्पिटल में उनके साथ थे। तथा उनके पूरे उपचार पर नज़र रख रहे थे। पर अंत में आज करीबन 3 बजे अजित जोगी कि मृत्यु हो गयी। जो उनके पूरे परिवार के लिए दुखद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here