Home समाचार बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन 4.0 में की प्रवासी मज़दूरो की...

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन 4.0 में की प्रवासी मज़दूरो की मदद।

152
0

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन 4.0 में की प्रवासी मज़दूरो की मदद: लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मज़दूरो की हालत निरंतर बदत्तर होती जा रही हैं। वह लोग अपने घर भी नहीं जा प रहे हैं। उनके पास खाने-पीने के पैसे तक नहीं हैं और इसी के कारण उनकी स्थिति दयनीय बनी हुए हैं। ऐसे में कई अच्छे लोग हैं जो मजदूरो की मदद कर रहे हैं। तथा उन्हे हर मुसीबत से बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

मज़दूरो की मदद करने के लिए एक बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम भी सामने आया हैं जो मज़दूरो की भरकस मदद कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने अपने मुंबई के जुहू में स्थित होटल को डॉक्टरर्स, नर्स आदि के लिए खोल दिया था। जिसमे सभी कोरोना से लड़ने वाले हॉस्पिटल के कर्मचारी आकर आराम कर सकते हैं और भरपेट भोजन भी कर सकते हैं।

इसके बाद से ही सोनू सूद ट्विट्टर के जरिये लोगो की परेशानिया सुन रहे है और उन्हे मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। अभी हाल ही में सोनू सूद ने एक बस के द्वारा सभी मज़दूरो को उनके घर भेजा था।

इसी के बीच एक ओर किस्सा सामने आया हैं जिसमे आज ट्विट्टर पर एक व्यक्ति ने सोनू सूद ने बस की व्यवस्था के बारे में पूछा और उनकी मदद करने को कहा। व्यक्ति ने लिखा कि “अगर कोई उनकी मदद नहीं करेगा तो वह पैदल जाने पर मजबूर हो जाएगे।“ तब सोनू सूद ने उस व्यक्ति को लिखा कि “पैदल क्यू जाओगे भाई। नंबर भेजो।“

सोनू सूद लगातार अपनी नेकी के द्वारा पैदल जाने वाले प्रवासी मज़दूरो की मदद कर रहे हैं और उनके इस काम से हर कोई प्रसन्न हैं। सोनू सूद के फैंस उनके उपर बहुत ज्यादा गर्व महसूस कर रहे हैं। और उनके इस नेकी के काम के लिए उन्हे बहुत ज्यादा शुभकामनाए दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here