Home मनोरंजन Bigg Boss me Vote Kaise Kare: बिग बॉस सीजन 14 में Online...

Bigg Boss me Vote Kaise Kare: बिग बॉस सीजन 14 में Online वोट करने का आसान तरीका

48
0
Bigg Boss me Vote Kaise Kare: बिग बॉस सीजन 14 में Online वोट करने का आसान तरीका

दोस्तों टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 14 अब शुरू होने जा रहा है और अब सभी को इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार भी होगा। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस में हर बार की तरह इस बार भी आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर सकेंगे। अगर आपको यह नहीं पता कि Bigg Boss me Vote Kaise Kare तो आपको यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए।

इसमें हम बताएंगे की बिग बॉस सीजन 14 में ऑनलाइन वोट करने का आसान तरीका क्या है? अपने पसंदीदा प्रतियोगी को आप Voot App की मदद से, वेबसाइट से, एसएमएस आदि के द्वारा वोट दे सकते है। तो दोस्तों देर किस बात की चलिए अब हम शुरू करते है? How to vote online in BB14

अगर आप नए है तो आपको बता दें की बिग बॉस घर में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट को वोट की जरुरत होती है। जिसके लिए वह दर्शकों से उन्हें वोट देने की अपील करते है। जिस प्रतिभागी को सबसे कम वोट मिलते है। वह शो से बाहर हो जाता है शो में अंत रहने वाला कंटेस्टेंट ख़िताब जीतता है।

Bigg Boss me Vote Kaise Kare: बिग बॉस सीजन 14 में Online वोट करने का आसान तरीका

Bigg Boss me Vote Kaise Kare

अगर आप भी बिग बॉस के शो करते है लेकिन आपको यह मालूम नहीं है की बिग बॉस के कंटेस्टेंट के लिए वोट कैसे करें? तो आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है। आज हम आपको बताने वाले है की आप Bigg Boss में कई तरीके से वोट कर सकते है।

बिग बॉस में वोट करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यान से पढ़कर फॉलो करें।

Step:- 1. सबसे पहले आपको Google play Store पर जाकर Voot App करना होगा और फिर install करे करें।

Step:- 2. Voot App को ओपन करें और फिर login करें। लॉगिन करने के लिए तीन विकल्प मिलेंगे। आप अपने हिसाब से किसी भी ऑप्शन को चुन सकते है।

Step: 3. वूट ऐप में लॉगिन करने पर आपकी स्क्रीन पर चार ऑप्शन आएँगे। जिसमें से आपको बिग बॉस पर क्लिक करना है।

Step: 4. अब आपकी स्क्रीन पर बिग बॉस का पोस्टर/बैनर नजर आ रहा होगा। इसपर क्लिक करें।

Note:- आप एक बार में केवल एक ही कंटेस्टेंट को वोट दें सकते है। 

Voot की वेबसाइट से बिग Boss में वोट करने का तरीका

अगर आपको वूट की ऐप डाउनलोड नहीं करनी है तो आप बिना ऐप को डाउनलोड करें दूसरे तरीके से भी अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोट दे सकते है। इसके लिए आपको Voot की वेबसाइट पर जाना होगा और फिर Bigg Boss के कंटेस्टेंट को वोट दें सकते है। ऊपर बताएं गए सभी स्टेप्स को फॉलो करते रहे।

बिग बॉस में SMS से कैसे करें वोट

बिग बॉस शो के दौरान कंटेस्टेंट वोट करने की अपील करते रहते है। सभी कंटेस्टेंट अपने आप को अधिक से अधिक करने की अपील करते है। वह वोट करने के कई तरीके बताते है जिनमें से एक है SMS द्वारा वोट करना। इसके लिए शो बताए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करें और अपने मोबाइल फ़ोन से वोट दें।

Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs Grand Finale Episode: सारेगामापा लिटिल चैंप्स Winner Name

“कसौटी ज़िन्दगी की” सीरियल के अभिनेता पार्थ समथान को हुआ कोरोना, शूटिंग को किया गया बंद।

दोस्तों अब हम उम्मीद करते है की आपको यह अच्छे से पता चल गया होगा की Bigg Boss me Vote Kaise Kare. अब आप पूरी तरह से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को घर से बेघर होने लिए बचा सकते है। इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगों तक शेयर करें। हम कमेंट कर बताएं की आपको यह आर्टिकल कैसा लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here