Home मनोरंजन कलर्स टीवी के शॉ “बैरिस्टर बाबू” में बड़ी बोंदिता का रोल करेगी...

कलर्स टीवी के शॉ “बैरिस्टर बाबू” में बड़ी बोंदिता का रोल करेगी देवोलीना भट्टाचार्जी, लीप के बाद शुरू होगा शॉ।

137
0

कलर्स टीवी के शॉ “बैरिस्टर बाबू” में बड़ी बोंदिता का रोल करेगी देवोलीना भट्टाचार्जी, लीप के बाद शुरू होगा शॉ: लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद हो गया था। पर अनलॉक 1 में केंद्र सरकार ने लोगो को 80% रियायते देने का फैसला किया हैं। जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने भी मुंबई में फिल्मों और सीरियल की शूटिंग शुरु करने की इजाज़त दी हैं। पर इसके लिए सभी को शूटिंग के नियमों के अनुसार कार्ये करना होगा।

शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कई टीवी सीरियल बंद हो गए हैं। और कुछ की स्टार कास्ट को बदलने पर विचार किया जा रहा हैं। लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान की वजह से प्रोड्यूसर शॉ की स्टार कास्ट के को कम कर रहे हैं। जिसके कम से कम पैसा इस्तेमाल हो और उनके नुकसान की भरपाई हो पाये।

इसी के बीच एक खबर आ रही हैं कि कलर्स टीवी के लोकप्रिए शॉ “बैरिस्टर बाबू” में एक बहुत बड़ा लीप आने वाला हैं। जिसके बाद “बैरिस्टर बाबू” की बोंदिता बड़ी हो जाएगी। और उस बड़ी बोंदिता का किरदार ओर कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 13 की प्रतिभागी रह चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी निभाएगी।

महाराष्ट्र सरकार के शूटिंग के नियमों के अनुसार सेट पर 65 वर्ष से उपर के व्यक्ति, गर्भवती महिला, और बच्चों के आने पर सख्त निर्देश हैं। जिसके कारण “बैरिस्टर बाबू” की बोंदिता यानि ओरा भटनागर अब शॉ का हिस्सा नहीं बन पाएगी।

इसके साथ ही मकेर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी को “बैरिस्टर बाबू” शॉ के लिए अप्रोच किया हैं। अब देखना यह हैं कि देवोलीना इस रोल को करती हैं या नहीं।

आपको बता दे कि महाराष्ट्र सरकार के नियम के अनुसार जिन भी शॉ में बच्चे किरदार निभा रहे थे। उन्हे या तो बंद किया गया हैं या फिर उनमे लीप लाया गया हैं।

जल्द ही कलर्स चैनल भी अपने शॉ की शूटिंग शुरू कर देगा और लॉकडाउन के बाद हर टीवी सीरियल में कुछ न कुछ बदलेगा जिसके कारण फैंस एक नए सिरे से अपने पसंदीदा सीरियल देखेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here