Home खेल आईसीसी और बीसीसीआई के बीच 3 घंटे चली विडियो कोन्फ़्रेसिंग मीटिंग, अभी...

आईसीसी और बीसीसीआई के बीच 3 घंटे चली विडियो कोन्फ़्रेसिंग मीटिंग, अभी नहीं होगा T20 वर्ल्ड कप।

117
0

आईसीसी और बीसीसीआई के बीच 3 घंटे चली विडियो कोन्फ़्रेसिंग मीटिंग, अभी नहीं होगा T20 वर्ल्ड कप: कोरोना महामारी की वजह पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ हैं। हर कोई कोरोना से बचने के प्रयास में लगा हुआ हैं। भारत में कोरोना के कारण लॉकडाउन हुआ था जिसके बाद धीरे धीरे सभी चीज़ों को खोला जा रहा हैं। भारत में एक समय हर कोई T20 वर्ल्ड कप यानि की आईपीएल के लिए तैयार रहता हैं। भारत के लोगो के बीच आईपीएल का एक अलग ही दीवानापन हैं जो हर जगह देखने को मिलता हैं। पर इस बार कोरोना की वजह से अभी तक आईपीएल नहीं हो पाये हैं।

आज ही बीसीसीआई और आईसीसी ने विडियो कोन्फ़्रेसिंग के जरिये एक मीटिंग की थी। जो करीबन 3 घंटो तक चली। इस मीटिंग में बीसीसीआई और आईसीसी के बीच आईपीएल को लेकर बात हुई थी।

सूत्रो के अनुसार बीसीसीआई ने कहा हैं कि भारत में कोरोना के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कारण अभी आईपीएल नहीं हो सकते। और आईपीएल कब होंगे इस बारे में भी बाद में ही विचार किया जाएगा। क्योकि अभी सभी की सुरक्षा एक अहम मुद्दा हैं।

इसके अलावा बीसीसीआई और आईसीसी की मीटिंग में यह फैसला भी लिया गया कि बीसीसीआई को टूर्नामेंट कि मेजबानी के लिए अनिवार्ये कर छूट हासिल करने के लिए 6 महीने का वक्त ओर दे दिया हैं। जिसे बीसीसीआई की मूषकीले आसान हो गयी हैं।

आपको बता दे की इसे बीसीसीआई और आईसीसी अगली मीटिंग में आईपीएल 2020 पर कोई फैसला सुना सकते हैं। इसे पहले भी आईसीसी ने क्रिकेट मैच को फिर से शुरू करने की बात कही थी। जिसके लिए उन्होने खिलाड़ियो को सावधानी बरतने की बात कही थी। एर अभी तक वह भी नहीं शुरू हो पाया। अब देखना यह हैं कि अगली मीटिंग में बीसीसीआई और आईसीसी IPL 2020 पर क्या फैसला लेते हैं। पर इसके लिए अभी क्रिकेट प्रेमियो को थोड़ा इंतज़ार तो करना ही पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here