Home समाचार Baba Ka Dhaba Video: बाबा का ढाबा में खाना खाने के लिए...

Baba Ka Dhaba Video: बाबा का ढाबा में खाना खाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर आई मुस्कान

141
0
Baba Ka Dhaba Video: बाबा का ढाबा में खाना खाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर आई मुस्कान

Baba Ka Dhaba Video: सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा शायद हो कोई लगा सके। कई लोग इस प्लेटफार्म के जरिए रातों फेमस हो गए तो वही फेमस रातों रात खाक में मिल गए। आज हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो की बात करने वाले है। बता दें की दिल्ली के मालवीय नगर में एक छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी के बारे में जैसे ही एक वीडियो के जरिए लोगों को पता चला तो उनके ढाबे पर भीड़ उमड़ पड़ी। अपने ढाबे पर सैंकड़ो की संख्या में ग्राहकों को देख बुजुर्ग दंपति काफी खुश हुए। सोशल मीडिया पर इस समय ‘बाबा का ढाबा’ की वीडियो खूब वायरल हो रही है।

यह बुजुर्ग दंपति बीते कई सालों से ‘बाबा का ढाबा’ से अपना एक छोटा सा ढाबा चलाकर अपना गुजर बसर कर रहे थे लेकिन देश में लगे लॉकडाउन ने उनकी स्तिथि को खराब कर दिया और फिर उसके बाद उनकी कमाई में काफी गिरावट आई और कुछ समय पहले तक उनके पास दो वक्त के गुजारे तक के लिए पैसे तक नहीं थे। लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा व्यक्ति आया जिसने ना सिर्फ उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरल किया बल्कि उनके लिए लोगों से दान देने की अपील भी की।

Baba Ka Dhaba Video: बाबा का ढाबा में खाना खाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर आई मुस्कान

Baba Ka Dhaba Video Viral

सोशल मीडिया पर ‘बाबा का ढाबा’ वीडियो जैसे-जैसे वायरल होती गई। उनकी मदद के लिए चारों तरफ से हाथ आगे आए और फिर उन्हें चेहरे पर मुस्कान चेहरे पर मुस्कान आ गई। अब लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए है और दिल्ली में स्तिथ उन्हें ढाबे में अच्छी खासी भीड़ उमड़ रही है। सोशल मीडिया पर तो #BabaKaDhaba खूब ट्रेंड कर रहा है।

बता दें की यह बुजुर्ग दंपति 80 साल से अधिक उम्र के है और कई सालों से दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाकर अपना गुजर बसर कर रहे है। बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने बताया की उनके परिवार में 2 बेटे और 1 बेटी है लेकिन कोई भी उनकी मदद नहीं करता है। वह खुद ही इस ढाबे को चलाते है और अपना जीवनयापन करते है। Baba Ka Dhaba Kaha Hai

Ram Vilas Paswan Death News in Hindi: LJP नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का 74 की उम्र में निधन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए बाबा का ढाबा वीडियो के बाद जिस प्रकार से इस बुजुर्ग दंपति को आर्थिक मदद के लिए लोग आए है। ऐसे ही कई लोग हमारे आस-पास है जिन्हें मदद का इंतजार है। ऐसी ही अन्य खबरों को पढ़ने के लिए हिंदभाषी को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here