Home मनोरंजन भाई पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने...

भाई पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी।

150
0

भाई पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मीडिया में बहुत ज्यादा छाए हुए हैं। कभी अपनी पति अलिया सिद्दकी के साथ रिश्ते पर तो कभी अपने भाई की वजह से। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ हैं तब से नवाज़ुद्दीन की ज़िदगी में कई उतार चढ़ाव आ रहे हैं। उनकी ज़िंदगी की कई बाते खुली हैं। पर अभी तक खुद नवाज़ ने किसी भी बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं दी हैं।

पर अब उन्होने अपनी चुप्पी तोडी हैं और अपने भाई के बचाव में उतरे हैं। आपको बता दे कि अभी हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नवाज के भाई पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। नवाज़ की भतीजी ने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में नवाज़ के खिलाफ FIR दर्ज़ करवायी थी और कहा था कि जब वह 9 साल की थी तब से नवाज़ के भाई यानि उनके चाचा उनके साथ यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्होने इस बारे में नवाज को भी कई बार बताया था। पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कभी उनका साथ नहीं दिया।

अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा हैं कि उनको अच्छे से पता हैं कि आज कल क्या हो रहा हैं? पर वह इस बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहते।  जो भी सच बात होगी वह खुद सामने आ जाएगी।

आपको बता दे कि नवाज़ से पहले उनके भाई भी आईएनएस अभी आरोपों को सिरे से खारिज कर चुके हैं और न्याय के लिए इंतज़ार करने को भी तैयार हैं।

सूत्रो के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कि भतीजी का कहना हैं कि जब वह FIR करवाने जा रही थी तब उन्हे नवाज़ यानि अपने बड़े पापा का फोन आया था। उन्होने उनसे पूछा था कि वह यह सब क्यो कर रही हैं इसपर नवाज़ की भतीजी ने कहा कि उन्होने तो उसका साथ दिया नहीं और अब वह यह सब नहीं सेह सकती।

जैसे जैसे दिन गुज़र रहे हैं वैसे ही नवजाजुद्दीन सिद्दीकी की ज़िंदगी के बहुत सारे पन्ने खुल रहे हैं। अब देखना यह हैं कि नवाज़ इन सब चीज़ों से कैसे बाहर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here