Home मनोरंजन महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार अलावा, इन बॉलीवुड स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट...

महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार अलावा, इन बॉलीवुड स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट आई पॉज़िटिव।

38
0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कल रात को अचानक तबीयत ख़राब होने पर उन्हे मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जिसके बाद यह पुष्टि की गयी की अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को यह जानकारी खुद दी। जिसके बाद हर कोई उनकी सलामती की दुआ करने में लग गया। कुछ देर बाद यह खबर आई की अभिषेक बच्चन भी कोरोना वाइरस से संक्रमित हो गए हैं। और वह भी मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया।

दोनों स्टार्स की हालत हैं समान्य-

नानावती हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया की अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों स्टार्स की हालत समान्य बनी हुई हैं। दोनों स्टार्स में कोरोना का ज्यादा प्रकोप नहीं हैं। इसलिए जल्द ही दोनों स्टार्स को ठीक कर दिया जाएगा।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आरध्या बच्चन भी निकले कोरोना पॉज़िटिव-

आपको बता दे कि बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय बच्चन और आरध्या बच्चन भी कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। पर डॉक्टर का कहना हैं कि ऐश्वर्या और आरध्या बच्चन को हॉस्पिटल में भर्ती करने की आवश्यकता नहीं हैं। दोनों मरीज़ घर पर ही ठीक हो सकते हैं। दोनों स्टार्स में कोरोना का संक्रमण ज्यादा नहीं हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का बॉडीगार्ड भी निकला कोरोना पॉज़िटिव-

बच्चन परिवार के अलावा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा का बॉडीगार्ड भी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हैं। जिसके बाद रेखा के बंगले को पूरी तरह से सील कर दिया गया हैं। साथ ही BMC के द्वारा पूरे बंगले में सैनीटाईजेशन का काम भी शुरू हो गया हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की माँ भी निकली कोरोना पॉज़िटिव-

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वाइरस की चपेट में आ गया हैं। इसकी जानकारी अनुपम खेर ने सोश्ल मीडिया पर दी। जिसमे अनुपम खेर ने कहा कि उनकी माँ, भैया-भाभी, और भतीजी कोरोना पॉज़िटिव निकली। जिसके बाद सभी को मुंबई की नानावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

सभी स्टार्स का इलाज़ मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में चल रहा हैं। अब देखना यह हैं कि किसी हालत में कितना सुधार होता हैं। अभी तो फ़िलहाल पूरे देश से सभी स्टार्स को दुयाएँ आनी शुरू हो गयी हैं। हर कोई स्टार्स की सलामती की दुआ कर रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here