Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फ़िल्म “शकुंतला देवी” 30 जुलाई 2020 को...

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फ़िल्म “शकुंतला देवी” 30 जुलाई 2020 को अमेज़न प्राइम पर होगी रिलीज़।

130
0

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फ़िल्म “शकुंतला देवी” 30 जुलाई 2020 को अमेज़न प्राइम पर होगी रिलीज़: कोरोनावाइरस के चलते हर चीज़ रूकी पड़ी हैं। सरकार ने जब लॉकडाउन की घोषणा की थी तब से ही हर किसी को उसके घर में रहने की इजाज़त दी थी। जिसके कारण फिल्मों की शूटिंग और उनके रिलीज़ पर भी ग्रहण लग गया था।

अभी लॉकडाउन खुल चुका हैं। पर सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने की इजाज़त नहीं दी हैं। जिसके कारण सभी प्रोड्यूसर अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लैटफ़ार्म पर रिलीज़ कर रहे हैं। और अब विद्या बालन की फ़िल्म “शकुंतला देवी द ह्यूमन कम्प्युटर” भी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही हैं।

आपको बता दे की पहले तो “शकुंतला देवी द ह्यूमन कम्प्युटर” 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। जिसकी जानकारी खुद विद्या बालन ने एक विडियो जारी करके दी थी।  पर लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद फ़िल्म को ओटीटी प्लैटफ़ार्म पर रिलीज़ करने की बात कही थी पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुर्राना की फ़िल्म “गुलाबों-सिताबों” विद्या की फ़िल्म से पहले रिलीज़ हो गयी।

“शकुंतला देवी” के प्रोड्यूसर ने “गुलाबों-सिताबों” की लोकप्रियता का चलते विद्या की फ़िल्म को आगे बढ़ा दिया। और अब आखिरकार विद्या की फ़िल्म “शकुंतला देवी द ह्यूमन कम्प्युटर” 30 जुलाई 2020 को रिलीज़ हो जाएगी। वो भी बिना किसी मुश्किल के।

आपको बता दे की “शकुंतला देवी द ह्यूमन कम्प्युटर” में विद्या बालन एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक कम्प्युटर की तरह कार्ये करती थी। अब देखना यह हैं कि लोग विद्या की इस फ़िल्म को कितना प्यार देते हैं। अगर बात कि जाये “शकुंतला देवी” फ़िल्म के पोस्टर और स्टोरी की तो वो दोनों बहुत ज्यादा बेहतरीन हैं। एक तरफ विद्या शकुंतला देवी के रूप में बहुत अच्छी लग रही हैं। और एक बार फिर लोगो को अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here