Home समाचार Aman Baisla Suicide News in Hindi: दिल्ली के रोहिणी में अमन बैसला...

Aman Baisla Suicide News in Hindi: दिल्ली के रोहिणी में अमन बैसला ने की खुदखुशी, मरने से पहले जारी की Video

481
0
Aman Baisla Suicide News in Hindi: दिल्ली के रोहिणी में अमन बैसला ने की खुदखुशी, मरने से पहले जारी की Video

Aman Baisla Suicide News in Hindi: राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में अमन बैसला नाम के कारोबारी ने की आत्महत्या। अमित बैसला के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें की अमन बैसला गुजर ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार दो लोगों को बताया है साथ ही साथ उन्होंने खुदखुशी की वजह की बताई है। अमित बैसला खुदखुशी केस की पूरी कहानी नीचे पढ़े-

अमन बैसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुदखुशी करने से पहले एक वीडियो अपलोड। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में स्थित अपने ऑफिस में आत्महत्या कर ली। उन्होंने इस वीडियो में एक महिला और हरियाणवी सिंगर पर पैसे ऐठने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। अमन बैसला के इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो के अपलोड होने के साथ ही यह वायरल हो गई। परिवार वालों को इस दुःख की घडी में कुछ समझ नहीं आ रहा है।

Aman Baisla Suicide News in Hindi: दिल्ली के रोहिणी में अमन बैसला ने की खुदखुशी, मरने से पहले जारी की Video

Aman Baisla Suicide News in Hindi

इस मामले में शाहबाद डेरी थाने में केस दर्ज कर लिया गया और मामले की तफ्तीश की जा रही है। अमन बैसला के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार के लोगों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें की अमन बैसला पेशे से एक कारोबारी है जो दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में अपने परिवार के साथ रहते थे। वह होटल में रोजाना इस्तेमाल होने वाली चीजों का कारोबार किया करते थे। हर रोज की तरह वह 29 सितंबर को घर से ऑफिस गए थे लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने ऑफिस जाकर देखा। जहाँ उनके ऑफिस का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाज़े को तोड़ने पर अमन लटके हुए मिले। इसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक साल 2018 में अमन बैसला ने एक युवती के साथ मिलकर काम शुरू किया था। लेकिन काम के शुरू होने के महज एक साल ही वह महिला कारोबार से अलग हो गई। इसी महिला का नाम अमन ने खुदखुशी करने से पहले जारी वीडियो में लिया है। इसके अलावा उन्होंने एक हरियाणवी गायक पर भी आरोप लगाया है।

Former CBI Director Ashwani Kumar Suicide News in Hindi: अश्व‍िनी कुमार ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव

Shakti Malik Murder News in Hindi: दलित नेता शक्ति मलिक की घर में घुसकर हत्या

Manisha Valmiki Case Rapist Name: मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपियों की हुई पहचान, देखे- Photo

Manisha Valmiki Kon Hai? मनीषा वाल्मीकि की रेप के बाद हत्या

इस वीडियो में अमन बैसला बोलते हुए सुनाई दे रहे है की जब सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिला तो मुझे कैसे मिलेगा? पुलिस तो मेरी बात मानेगी नहीं। पुलिस महिला ही बात को ही सच मानेगी। ऐसे में अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है और फिर उन्होंने खुदखुशी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here