Home समाचार अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए मानसिक प्रताड़ना के आरोप: बॉलीवुड...

अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए मानसिक प्रताड़ना के आरोप: बॉलीवुड स्टार्स के सामने बहुत बार करा अपमान।

307
0

अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए मानसिक प्रताड़ना के आरोप: बॉलीवुड स्टार्स के सामने बहुत बार करा अपमान: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कई सारे आरोपो के बाद एक बार फिर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ पर नए आरोप लगा दिये हैं।

अलिया सिद्दीकी ने अपनी शादीशुदा जिन्दगी के बारे में बहुत से राज़ खोले थे जिसमे उन्होने नवाज़ और उनके परिवार के बारे में बात की थी।

अब अलिया सिद्दीकी ने एक बार फिर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर हमला बोल दिया हैं जिसमे उन्होने यह कहा हैं कि नवाज़ ने मेरा कई बार बॉलीवुड के स्टार्स के सामने भी अपमान किया हैं। और इसमे उन्होने मनोज वाजपेयी का नाम लिया हैं।

अलिया सिद्दीकी ने बताया कि एक बार नवाज़ ने मनोज वाजपेयी के सामने मेरी बेज़्ज़ती की थी। उन्होने मुझे मानसिक तोर पर प्रताड़ित भी किया था।

अलिया सिद्दीकी अभी तक नवाज़ और उनके परिवार पर कई सारे आरोप लगा चुकी हैं जिसके बाद नवाज़ के भाई ने भी अलिया के प्रेम प्रसंग के बारे में बात की थी। जिसमे उन्होने कहा थी कि अलिया अपने प्रेमप्रसंग के चक्कर में हमारे परिवार को फ़सा रही हैं। दूसरी तरफ अलिया सिद्दीकी ने इन सब भी आरोपो को सिरे से खारिज कर दिया हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी ने अभी तक नवाज़ पर बहुत आरोप लगा दिये हैं। पर अभी तक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने इस बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं करी हैं। वह अभी कुछ भी बोलना नहीं चाहते साथ ही नवाज़ ने अभी तक अलिया के तलाक का कोई भी जवाब नहीं दिया हैं।

अब देखना यह हैं कि नवाज़ अपनी पत्नी अलिया सिद्दीकी के द्वारा लगाए गए आरोपो पर किस तरह से व्यवहार करते हैं साथ ही उनका इस पर क्या फैसला होता हैं। आपको बता दे कि अलिया सिद्दीकी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के दो बेटे हैं जो अभी अलिया के साथ रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here