Home मनोरंजन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में उठा भाई-भतीजावाद...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में उठा भाई-भतीजावाद का मुद्दा, इन कलाकारो पर हुए केस।

173
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में उठा भाई-भतीजावाद का मुद्दा, इन कलाकारो पर हुए केस: बॉलीवुड जगत के एक महान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर में आत्महत्या करके पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके इस कदम से हर कोई सदमे में हैं। और बॉलीवुड के कई लोगो ने भी उन्हे श्रद्धांजली प्रदान की हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत की अस्थिया उनके शहर पटना में बहा दी गयी हैं। पर उनका परिवार अभी भी सुशांत सिंह की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकला हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहा एक तरफ उनका परिवार दुखी हैं। वही बॉलीवुड में एक बार फिर भाई-भतीजावाद का मुद्दा जोरों से उठा हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बॉलीवुड के कुछ लोगो जैसे सलमान खान, कारण जौहर, और अलिया भट्ट पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहे हैं। और उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

सुशांत के करीबी दोस्तो ने बताया कि सुशांत के साथ बॉलीवुड में भेदभाव किया जाता था। उन्हे ऐसे रखा जाता था जैसे वो इस जगत के हो ही नहीं। कोई भी उन्हे अपनी पार्टी में नहीं बुलाता था। और कई लोगो ने तो यह तक आरोप लगा दिये हैं कि सलमान खान कि वजह से सुशांत सिंह राजपूत को 7 फिल्मों से निकाला जा चुका था। जिसके चलते सुशांत बहुत परेशान थे।

पुलिस का कहना हैं कि अभी वह पूरे मामले की जाँच कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला हैं अभी सुशांत के फोन की कॉल डिटेल्स निकाली जा रही हैं। आगे की कारवाई भी उसके हिसाब से की जा रही हैं।

सूत्रो के अनुसार, बिहार के एक वकील ने कारण जौहर, सलमान खान और अलिया भट्ट के खिलाफ सुशांत को परेशान करने का मुकदमा दर्ज़ करवाया हैं। सुशांत सिंह राजपूत का केस बहुत ज्यादा पेचीदा होता जा रहा हैं। अब देखना यह हैं कि पोलिस इस मामले में और क्या खुलासे करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here