Home मनोरंजन सुपरस्टार अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना से हाथ जोड़कर कहा “मेरे...

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना से हाथ जोड़कर कहा “मेरे पेट पर लात मत मारना”।

336
0

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना से हाथ जोड़कर कहा “मेरे पेट पर लात मत मारना”: जैसा की आप सब लोग जानते हैं की अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं और उनके फैंस उन्हे हर रूप में पसंद करते हैं। अक्षय कुमार लोगो का मनोरंजन करने के साथ साथ, समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को निभाते हुए समाज को जागरूक करने का काम भी करते हैं। और कई ऐसे फिल्मों को करते हैं जिसे देख कर समाज में एक अच्छी सोच आए। जिसमे से उनकी एक फिल्म हैं पैडमैन।

हाल ही में अक्षय कुमार की पैडमैन फिल्म ने दो साल पूरे कर लिए हैं। इसी खुशी में सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने ट्विट्टर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला जिसमे उन्होने लिखा कि “फ़िल्म पैडमैन ने आज दो साल पूरे कर लिए हैं। मुझे खुशी हैं कि हम लोग इस मुद्दे को उठाने में सफल रहे जिसके बारे में लोग बात करने से भी कतराते हैं। में आशा करता हू कि देश से गरीबी हट जाएगी तथा हर कोई Personal Hygiene का ध्यान रखेगा।

अक्षय कुमार ने इस ट्वीट के साथ अपनी फिल्म की दोनों अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया था। पेट वह पैडमैन कि प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को पोस्ट में टैग करना भूल गए जिसके बाद ट्विंकिल खन्ना ने उनके पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए लिखा कि अक्षय तुम पक्का मेरी अगली प्रॉडक्शन का हिस्सा नहीं होगे।

जिसके बाद अक्षय कुमार घबरा गए और उन्होने हाथ जोड़ कर ट्विंकिल खन्ना से माफ़ी मांगी और कहा कि मै पैडमैन फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को टैग करना भूल गया जिसके लिए में माफ़ी माँगता हू। मेरे पेट पर लात मत मारिए। आप लोगो के बिना यह फिल्म असंभव थी।

ट्विंकिल खन्ना और अक्षय कुमार के इस तरीके को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं। फैंस अक्षय से कह रहे हैं कि ट्विंकिल मेम बाहर तो आपके लिए फिल्म प्रोड्यूसर ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here