Home समाचार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने मांगा तलाक़: मुवाज़े में...

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने मांगा तलाक़: मुवाज़े में मांगी इतनी रकम।

302
0

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी एक बेहतर अभिनेता हैं। उन्होने अपने अभिनय के द्वारा बहुत से लोगो का मनोरंजन किया हैं और लोग उनकी एक्टिंग के बहुत ज्यादा दीवाने हैं। पर इन दिनों नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी एक मुसीबत के दौर से गुज़र रहे हैं। जहा उनकी पत्नी अलिया सिद्दीक़ी ने उन्हे एक लीगल नोटिस भेजा हैं। जिसमे आलिया ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी से तलाक की मांग की हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और अलिया सिद्दीक़ी  की शादी को 11 साल हो चुके हैं उन दोनों की मुलाकाते होती रही और उसके बाद उन दोनों ने अपने घर वालों की मंजूरी के साथ लव मैरेज कर ली। अलिया सिद्दीक़ी का नाम पहले अंजलि था जिसे उन्होने शादी के बाद बदल कर अलिया कर लिया था। और दोनों हसी-खुशी अपना जीवन यापन कर रहे थे।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान पायी और उनकी पत्नी अलिया भी बॉलीवुड जगत में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की कामयाबी से बहुत ज्यादा खुश थी।

पर सूत्रो के अनुसार कुछ सालो से नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और उनकी पत्नी अलिया के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। वह दोनों एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे। उनके बीच कई बीआर लड़ाई भी हुए थी जिसके बाद अलिया अपने घर चली गयी थी।

पर अब अलिया सिद्दीक़ी ने अपने पति नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को कोर्ट का एक लीगल नोटिस भेजा हैं जिसमे उन्होने उनसे तलाक की मांग की हैं। अलिया ने कहा की नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ उनका रिश्ता सही नहीं चल रहा हैं और उन्हे शक हैं कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का बाहर कई लड़कियो के साथ चक्कर हैं। इसलिए वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी से तलाक चाहती हैं और अलिया ने तलाक के साथ मुआवजे के भी मांग की हैं जिसे वह अपनी ज़िंदगी को अच्छे ढंग से जी पाये।

फिलहाल अभी नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने सी मसले पर कोई भी बात करने से माना किया हैं पर देखना यह दिलचस्प होगा की अलिया के इस फैसले के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का क्या बयान होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here