Home मनोरंजन मॉडल मिलिंद सोमन ने भी डिलीट किया टिक टॉक एप, की चाईनीस...

मॉडल मिलिंद सोमन ने भी डिलीट किया टिक टॉक एप, की चाईनीस चीज़ों के बैन की मांग।

165
0

मॉडल मिलिंद सोमन ने भी डिलीट किया टिक टॉक एप, की चाईनीस चीज़ों के बैन की मांग: भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वदेशी का नारा दिया हैं। जिसमे उन्होने विदेशो वस्तुओ की उपयोग कम करके देश में बनी वस्तुओ को उपयोग में लाने की सलाह दी हैं। जिसे भारत की अर्थव्यवस्था में एक बहुत बड़ा उछाल आए। तथा हमे किसी भी चीज़ के लिए विदेशी वस्तुओ पर निर्भर रहने की जरूरत ना पड़े।

आज कल भारत में एक विदेशी वस्तु नहीं बल्कि एक विदेशी एप का विरोध चल रहा हैं जिसका नाम हैं टिक टॉक। बहुत सारे विवादो के बाद लोगो ने टिक टॉक को भारत में बैन करने की मांग की हैं। जिसके आने वाली पीढ़ी पर इसका बुरा असर न पड़े।

आपको बता दे कि टिक टॉक एप के द्वारा एसिड अटैक, बलात्कार, घरेलू हिंसा जैसे जघन्य अपराधो को बढ़ावा मिल रहा हैं। इसके बाद महिला आयोग वी बड़े बड़े एनजीओ ने भी इस एप के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया था।

सामाजिक लोगो के साथ साथ बॉलीवुड जगत के नायक भी इस एप के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं तथा इसे भारत में बैन करने की सलाह दे रहे हैं। और अब इस लिस्ट में मॉडल मिलिंद सोमन का नाम भी जुड़ गया हैं। एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने अपने सोश्ल मीडिया पर अपने फैंस को सूचित करते हुए लिखा कि अब वह टिक टॉक एप पर नहीं हैं। साथ ही उन्होने चाईनीस चीज़ों के बहिष्कार की भी मांग करी। जिसी भारत की अर्थव्यवस्था में वह लोग अपना योगदान दे सके।

मिलिंद सोमन के अलावा शक्तिमान उर्फ़ मुकेश खन्ना ने भी इस एप को लेकर बहुत ज्यादा विरोध प्रकट किया था। साथ ही भारत के कई लोग इस एप को डिलीट कर चुके हैं और टिक टॉक के कड़े विरोध में भी हैं। अब देखना यह हैं कि भारतीय सरकार इस बात पर क्या फैसला लेती हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here