Home समाचार सुपरस्टार अक्षय कुमार के कज़न भाई का हुआ देहांत: बेड पर मृत...

सुपरस्टार अक्षय कुमार के कज़न भाई का हुआ देहांत: बेड पर मृत पड़ा हुआ मिला शव।

386
0

सुपरस्टार अक्षय कुमार के कज़न भाई का हुआ देहांत: बेड पर मृत पड़ा हुआ मिला शव: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार के कज़न भाई सचिन कुमार की अचानक मृत्यु हो गयी। सचिन कुमार अक्षय कुमार के बुआ के बेटे थे। उनका का शव उनके बेड पर पड़ा हुआ मिला और जब उनके माता-पिता ने उनको उठाना चाहा तो देखा की सचिन कुमार की मृत्यु हो चुकी हैं। इसके बाद यह खबर हवा की तरह फैल गयी।

सचिन कुमार के मित्र राकेश पॉल ने बताया कि सचिन कुमार जब रात को सोने के लिए अपने कमरे मे गए थे। तब अगले दिन जब उनके माता-पिता ने उनको बुलाया तब उन्होने कोई भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद उनके माता-पिता ने जब सचिन कुमार का दरवाजा दूसरी चाबी से खोला तो तब उनका मृत शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। उनकी आकस्मिक मृत्यु से पूरा टीवी जगत सदमे में हैं

सचिन कुमार टीवी जगत के बेमिसाल अभिनायक थे। उन्होने “कहानी घर घर की” जैसे नाटक में कम किया था। पर कुछ समय से उन्होने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। और फॉटोग्राफर के तोर पर अपना जीवन यापन कर रहे थे। सचिन कुमार के दोस्त राकेश पॉल ने भी उनकी मौत पर दुख जताया हैं, और कहा कि में अपने दोस्त को आखिरी बार देख भी नहीं पाया। अब में उसके अंतिम संस्कार में भागी बनूगा पर मैंने अपना एक बहुत अच्छा मित्र खो दिया।

बता दे कि सचिन कुमार का पोस्टमोटम करने के प्रश्चात डॉक्टरर्स ने सचिन कुमार की मौत की वजह का खुलासा किया और कहा कि सचिन की मृत्यु कार्डियक अरैस्ट आने से हुई हैं। उन्हे रात को अचानक कार्डियक अरैस्ट आ गया जिसे वो सहन न कर पाये और उनकी मृत्यु हो गयी।

सचिन कुमार की मौत के साथ ही उनके साथ काम करने वाले सहकर्मी, उनके दोस्त आदि ने उनकी मौत पर दुख जताया हैं। और उनकी आत्मा की शांति की कामना की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here