Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर चली सोनू सूद के नक्शे कदमों पर, की...

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर चली सोनू सूद के नक्शे कदमों पर, की प्रवासी मज़दूरों की मदद।

139
0

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर चली सोनू सूद के नक्शे कदमों पर, की प्रवासी मज़दूरों की मदद: लॉकडाउन के चलते हर कोई प्रवासी मज़दूरों की मदद करने के लिए आगे आ रहा हैं। क्योकि लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर प्रवासी मज़दूरों पर पड़ा हैं जिसके बाद हर कोई उन्हे उनके घर भेजने के लिए जितना हो सके उतना कर रहा हैं। बॉलीवुड जगत के कुछ लोग भी प्रवासी मज़दूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिनमे सबसे पहला नाम हैं सोनू सूद का।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि सोनू सूद मज़दूरों की मदद के लिए उन्हे बस के द्वारा उनके गावों भेज रहे हैं। और अब सोनू सूद की तरह ही बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी मज़दूरों की मदद को आगे आई हैं। सूत्रो के अनुसार स्वरा भास्कर ने दिल्ली के प्रवासी मज़दूरों के लिए बस की व्यवस्था की हैं जिसके बाद कई मजदूर सकुशल अपने घर पहुच गए हैं।

आपको बता दे कि स्वरा भास्कर ने दिल्ली से पलायन कर रहे मज़दूरों के लिए बस की व्यवस्था करवायी जिसे अपने घर जा रहे सभी 1000 मजदूर आसानी से अपने गावों में पहुच गए।

एक इंटरव्यू में स्वरा ने सोनु सूद की तारीफ की थी और उनके इस काम को बहुत ज्यादा नेक बताया था। स्वरा ने बोला इस समय जितना हो सके हमे लोगो की मदद करनी चाहिए। और इस मुसीबत की घड़ी में एक साथ काम करना चाहिए।

सोनू सूद बॉलीवुड जगत के वह पहले अभिनेता हैं जो प्रवासी मज़दूरों की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होने मज़दूरों के साथ साथ मेडिकल स्टाफ के लिए भी आराम की व्यवस्था की हैं। और अपने जुहू स्थित होटल को मेडिकल स्टाफ के लिए खोल दिया हैं।

जिसमे वह लोग वहा पर आराम कर सकते हैं। महामारी के इस जगत मे हर कोई एक दूसरे का साथ दे रहा हैं। जिसमे अब सोनू सूद के बाद स्वरा भास्कर का नाम भी जुड़ गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here