Home मनोरंजन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से दुखी, बिहार के...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से दुखी, बिहार के 10वी के छात्र ने फाँसी लगा कर की खुदखुशी।

156
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से दुखी, बिहार के 10वी के छात्र ने फाँसी लगा कर की खुदखुशी: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई सदमे में हैं। किसी को भी यक़ीन नहीं हो रहा हैं। कि इतनी मेहनत से बॉलीवुड में सफलता हासिल करने वाला सुशांत आत्महत्या कर लेगा। और अब बिहार के नालंदा से एक चौकने वाली खबर सामने आयी हैं। जिसने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिये हैं।

बिहार के नालंदा में एक 10वी कक्षा के छात्र ने खुद को फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली हैं। क्योकि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही दुखी था। और डिप्रेशन में चली गया था। और इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

सूत्रो के अनुसार, बिहार के नालंदा में रहने वाला एक छात्र सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से सदमे में आ गया था। वह अपने परिवार वालों से एक ही प्रशन करता रहता था। कि इतना हसने-खेलने वाला व्यक्ति फाँसी कैसे लगा सकता हैं?

परिजनो के अनुसार जब वह छात्र के कमरे में गए तो कमरे का दरवाजा बंद था। काफी समय तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खोला गया तो परिवार के लोगो को कुछ अजीब लगा। और उन्होने दरवाजा तोड़ा। दरवाजे को तोड़ने के बाद फाँसी के तख्ते पर लटकी हुई छात्र की लाश को देख कर हर कोई सहम गया। और चीख-पुकार का शुरू हो गयी।

अब छात्र की लाश को पुलिस ने पोस्टमाटम के लिए भेज दिया हैं। और पूरे मामले की जाँच में लग गयी हैं। पुलिस का कहना हैं कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सदमे में था। और डिप्रेशन के चलते उसने यह कदम उठाया हैं।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे। और वह अपने यहा के हर व्यक्ति के लिए एक सफल उदाहरण थे। उनकी मौत की खबर से हर कोई सहम सा गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here