Home समाचार दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से कटा मनोज तिवारी का पत्ता, आदेश...

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से कटा मनोज तिवारी का पत्ता, आदेश कुमार गुप्ता बने नए अध्यक्ष।

173
0

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से कटा मनोज तिवारी का पत्ता, आदेश कुमार गुप्ता बने नए अध्यक्ष: भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में अपने पार्टी के अंदर कुछ परिवर्तन किए हैं। जिसके कारण कुछ पुराने पार्टी नेताओ को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं। और उनकी जगह कुछ नए लोगो को पार्टी में लिया गया हैं। इस परिवर्तन के द्वारा बीजेपी लोगो के बीच ज्यादा मुकमल होने का प्रयास कर रही हैं।

बीजेपी के इस परिवर्तन का पहला शिकार हुए हैं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी। मनोज तिवारी बहुत सालो से दिल्ली में बीजेपी के पार्टी अध्यक्ष हैं। पर हर बार वह चुनाव में आम आदमी पार्टी के सामने फ़ीके पड जाते थे।

इस बार के चुनाव में भी बीजेपी के मनोज तिवारी लोगो के बीच ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाये और हार गए। इसके कारण ही बीजेपी नेता ने ऐसे सभी नेताओ के पदो में परिवर्तन किया हैं जिनसे उनकी पार्टी को कोई लाभ नहीं हुआ। अब मनोज तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता दिल्ली बीजेपी के नए पार्टी अध्यक्ष बने हैं। आदेश गुप्ता उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर थे।

एक इंटरव्यू में बीजपी के अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने बताया कि पार्टी ने पूरे विश्वास के साथ उन्हे ये पद दिया हैं। वह हर संभव प्रयास करेंगे कि वह दिल्ली के लोगो के बीच एक विश्वास को कायम कर सके तथा अपनी पार्टी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सके।

दिल्ली बीजेपी पार्टी अध्यक्ष के अलावा छत्तीसगढ़ पार्टी अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी भी विष्णुदेव साय को सोपी गयी हैं।

बीजेपी का कहना हैं कि जब पहली बार मनोज तिवारी दिल्ली में चुनाव हारे थे। तो उन्होने पार्टी को इस्तीफ़ा देने की मांग की थी। पर पार्टी ने जल्दबाज़ी में कोई निर्णय न लेकर। इस बात का आराम से हल निकाला। अब दिल्ली की जनता के बीच बीजेपी पार्टी अध्यक्ष का एक नया चेहरा आएगा जो इस बार उनका विश्वास जीत सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here