Home समाचार जापान की 22 वर्षीय रेसलर हना किमूरा की हुई मृत्यु: साइबर बुल्लिंग...

जापान की 22 वर्षीय रेसलर हना किमूरा की हुई मृत्यु: साइबर बुल्लिंग की वजह से की आत्महत्या।

120
0

जापान की 22 वर्षीय रेसलर हना किमूरा की हुई मृत्यु: साइबर बुल्लिंग की वजह से की आत्महत्या: पूरी दुनिया में रेस्लिंग में अपना नाम कमाने वाली जापान की महिला रेसलेर हना किमूरा ने दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। वह महज 22 वर्ष की खिलाड़ी थी जिन्होने बहुत कम उम्र में रेस्लिंग की दुनिया में अपना एक अलग परचम लहराया था।

उनकी रेस्लिंग का हर कोई दीवाना था और वह एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में उभर कर सामने आई थी। उन्होने जापान को रेस्लिंग में बहुत सारे पदक और गौरवशाली पल दिये थे। पर आज सुबह उनकी मृत्यु की खबर सामने आ गयी।

जापान के रेस्लिंग ऑर्गेनाईजेशन ने इस की पुष्टि करते हुए लिखा कि “निर्धन को लेकर मिली खबर के बाद खुद को संभाले, में उनके परिवार और मित्रो के लिए शक्ति की कामना करता हू। इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके साथ रहे।“ जैसे ही लोगो को हना किमूरा के मौत की खबर मिली तो हर तरफ दुख का माहौल छा गया। हना अपने राष्ट के लिए एक सफल खिलाड़ी थी और उनकी मौत से हर कोई आहात हुआ हैं।

माना जा रहा हैं कि हना किमूरा ने साइबर बुल्लिंग के कारण मौत को अपना लिया। आत्मदाह करने के कुछ समय पहले उन्होने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे लिखा था कि “मै आपसे प्यार करती हु। आपकी ज़िंदगी लंबी और ख़ुशनुमा रहे।“इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ समय बाद हना किमूरा के मौत की खबर सामने आ गयी।

आपको बता दे की हना किमूरा रेस्लिंग के साथ साथ एक्टिंग का भी शौक रखती थी और उन्होने Netflix की सीरीज़ Terrace House Tokyo 2019 में भी काम किया था। तथा उनकी एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद भी किया था। वह Terrace House Tokyo 2019-20 की महत्वपूर्ण कास्ट थी और उनके इस आत्मदाह के कदम ने सबको पूरी तरह से चौका दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here