Home उत्तराखंड 10 दिन के अंदर उत्तराखंड के सभी लोगो का होगा कोरोना टेस्ट,...

10 दिन के अंदर उत्तराखंड के सभी लोगो का होगा कोरोना टेस्ट, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया दावा।

143
0

10 दिन के अंदर उत्तराखंड के सभी लोगो का होगा कोरोना टेस्ट, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया दावा: उत्तराखंड में कोरोना वाइरस ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया हैं। और अभी तक करीब 1900 लोग इस वाइरस से संक्रमित हैं। जबकि 24 लोगो की मौत हो चुकी हैं। शुरु में तो उत्तराखंड में कोरोना वाइरस के मामले बहुत ही धीमी चाल से चल रहे थे। पर जब से राज्य में श्रमिक और दूसरे लोग आए हैं। तभी से कोरोना के मामलो ने एक रफ्तार पकड़ ली हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द सिंह रावत ने हाल ही में सभी जिलो के अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमे उन्होने कोरोना के बढ़ते मामलो पर सज्ञान लिया। त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा हैं कि जिस तरह से उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित व्यक्ति बढ रहे हैं। उनको देखते हुए यह फैसला लिया गया हैं आने वाले 10 दिनों के भीतर उत्तराखंड के सभी लोगो की कोरो जाँच होगी। सभी जिलों के अधिकारियों को इस व्यवस्था को लागू करने का फरमान सुना दिया गया हैं।

आपको बता दे कि उत्तराखंड में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला देहारादून, हल्द्वानी, नैनीताल हैं। जहा दिन रात मरीज़ो की संख्या में वृद्धि हो रही हैं। हर कोई बस इसी के कोशिश मे लगा हैं कि किसी तरह कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उत्तराखंड में सरकार ने शाम 7 बजे तक सब खोलने की इजाज़त दी हैं। और सभी को सोश्लडिस्टेन्सिंग का पालन करने को भी कहा हैं।

आपको बता दे कि हाल ही में उत्तराखंड सरकार ने मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों पर जाईल कि सज़ा और जुर्माने को भी मंजूरी दी हैं। और यदि अब कोई व्यक्ति बिना मास्क के नज़र आता हैं। तो उसे 6 महीने की जैल और 5000 रुपए जुर्माना भरना होगा।

खैर, अब देखना यह होगा कि उत्तराखंड सरकार 10 दिनों के अंदर सभी लोगो का कोरोना टेस्ट कैसे करवाती हैं। अभी तो फिलहाल कई लोग क्वारेटाइन में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here